ताज़ा खबर
 

CSK ने मनाया जीत का दोहरा जश्न! कोच के चेहरे पर लगाया केक, देखें VIDEO

IPL 2019: चेपक स्टेडियम में मिली इस जीत के बाद खिलाड़ियों में काफी खुशी नजर आई और टीम ने 45 वर्षीय कोच स्टीफन फ्लेमिंग का धूमधाम से जन्मदिन मनाया। इस मौके पर महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और टीम के साथी खिलाड़ी नजर आए।

CSK,IPL 2019,IPL 2019: राजस्थान पर जीत के बाद टीम ने 45 वर्षीय कोच स्टीफन फ्लेमिंग का धूमधाम से जन्मदिन मनाया।( फोटो सोर्स- Twitter/CSK)

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स को हराकर इस सीजन की लगातार तीसरी जीत हासिल की। रविवार को इस जीत के साथ चेन्नई के खिलाड़ियों की जीत की खुशी दोगुनी हो गई। दरअसल , जीत की खुशी दोगुनी होने के पीछे का कारण यह है कि जीत के बाद टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का जन्मदिन मनाया गया। चेपक स्टेडियम में मिली इस जीत के बाद खिलाड़ियों में काफी खुशी नजर आई और टीम ने 45 वर्षीय कोच स्टीफन फ्लेमिंग का धूमधाम से जन्मदिन मनाया।  महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और टीम के साथी खिलाड़ी इस मौके पर नजर आए। सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट किया गया है। इस दौरान खिलाड़ियों ने कोच के मुंह पर  केक लगाया और जमकर मस्ती की।

स्टीफन फ्लेमिंग को साल 2009 में चेन्नई की टीम से रिटायरमेंट के बाद कोच नियुक्त किया गया था। उनकी कोचिंग के दौरान ही सीएसके अपने नाम तीन आईपीएल और चैंपियंस लीग का खिताब कर चुकी है। फ्लेमिंग आगे भी टीम के नाम और खिताब जोड़ने की कोशिश में होंगे।

रविवार को हुए मुकाबले की बात करें तो राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए चेन्नई को आमंत्रित किया। की पारी की शुरुआत थोड़ी खराब रही और शुरुआत में ही तीन विकेट पवेलियन लौट गए इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 75 रन की पारी खेलते हुए टीम को बड़े स्कोर तक ले गए। उन्होंने 4 छक्के और 4 चौके लगाए। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए जिसके जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी 20वें ओवर की पहली ही गेंद पर स्टोक्स को रैना ने कवर्स पर पकड़ लिया। इस ओवर में सिर्फ ब्रावो ने सिर्फ तीन रन खर्च किए और चेन्नई को 8 रन से जीत मिली।

Next Stories
1 IPL 2019: आईपीएल में आखिरी ओवर से धोनी को है काफी लगाव, आंकड़े दे रहे हैं गवाही
2 KXIP vs DC T20 Playing 11, IPL 2019 Score Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें
3 IPL 2019: मैदान के बाद टि्वटर पर भी RCB की धुनाई, विराट की टीम की यूं जमकर उड़ रही खिल्ली
आज का राशिफल
X