ताज़ा खबर
 

IPL 2019: डांस के भी यूनिवर्सल बॉस हैं क्रिस गेल! देखें VIDEO

क्रिस गेल के डांस का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने एकबार फिर साबित कर दिया है कि डांस के मामले में वह किसी से कम नहीं।

फैंस के साथ डांस करते क्रिस गेल। (फोटो सोर्स: आईपीएल)

अपने बल्ले से क्रिकेट के मैदान पर विरोधियों के पसीने छूटा देने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल हमेशा से ही अपने बिंदास और मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह मैदान के अंदर और मैदान के बाहर अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेते हैं। क्रिस गेल के डांस का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने एकबार फिर साबित कर दिया है कि डांस के मामले में वह किसी से कम नहीं और वह इसके यूनिवर्सल बॉस हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले जब फैंस ने क्रिस गेल को ढोल-बाजे के साथ घेर लिया तो वह खुद को रोक नहीं सके और जमकर डांस किया। इस दौरान उन्होंने अपनी टोपी एक फैन को पहना दी। बता दें कि मोहाली में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के लिए क्रिस गेल अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की बस से उतरे थे।

बता दें कि मोहाली में खेले गए आईपीएल के 32वें मुकाबले में मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 12 रन से हराया। इस मैच में राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। पंजाब को अब अपना अगला मैच 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला है। देखिए पूरा वीडियो:-

गेल ने हाल ही में आईपीएल में अपने 300 छक्के पूरे किए हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में इस रिकॉर्ड को पूरा किया। गेल ने 115वां मैच खेलते हुए 300वां छक्का लगाया। उन्होंने पहले 100 छक्के 37 पारी में लगाये थे, ये रिकॉर्ड गेल ने आईपीएल 2012 में पूरा किया था। गेल ने आईपीएल 2015 में 200 छक्के 69 पारी में लगाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App