ताज़ा खबर
 

IPL 2019: जब गली क्रिकेट में ब्रेट ली ने ब्रायन लारा को फेंकी बाउंसर गेंद, देखें Video

IPL 2019: मुंबई में गली क्रिकेट खेलते हुए ब्रायन लारा ने ब्रैट ली की खतरनाक गेंदों का सामना किया। इस दौरान ली की एक बाउंसर गेंद पर लारा पूरी तरह बीट हो गए।

जब गली क्रिकेट में ब्रैट ली ने ब्रॉयन लारा को फेंकी बाउंसर गेंद (Instagram)

IPL 2019: इन दिनों भारत में क्रिकेट फैंस पर इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार चढ़ा हुआ है। इस लीग में भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेटर अपने खेल से जलवा बिखेर रहे हैं। आईपीएल के 12वें सीजन में खिलाड़ियों के अलावा पूर्व क्रिकेटर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

इन पूर्व क्रिकेटरों में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा भी शामिल हैं, जो इंडियन प्रीमियर लीग में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे है। करीब 2 महीने तक चलने वाली आईपीएल का कार्यक्रम खिलाड़ियों के साथ-साथ कमेंटेटर्स के लिए काफी थकाने वाला होता है। ऐसे में ब्रेट ली और ब्रायन लारा थकान मिटाने के लिए गली क्रिकेट का सहारा ले रहे हैं।

हाल ही में ब्रेट ली ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर दो वीडियो पोस्ट किए जिसमें वह वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी लारा के साथ मुंबई में गली क्रिकेट खेलते नजर आए। पहले वीडियो में ब्रेट ली ने लारा को एक तेज बाउंसर गेंद फेंकी जो लारा को बीट करते हुए निकल गई। ली की इस शानदार बाउंसर को देख वहां मौजूद स्थानीय लड़के भी हैरान रह गए।

ब्रेट ली ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुंबई में ब्रायन लारा के साथ 2 ओवर का गली क्रिकेट मैच। इस दौरान मैंने अपनी 2 पसंदीदा गेंद फेंकी। लारा को बाउंसर और लोकल बॉय को यार्कर गेंद। वेस्टइंडीज के महान क्रिकेट लारा को चियर करने के लिए काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे। दूसरे वीडियो में ब्रेट ली ने एक लोकल बॉय को यॉर्कर गेंद फेंकी जिसपर वह बोल्ड हो गया। इसके बाद ब्रेट ली अपने खास स्टाइल में इस विकेट का सेलिब्रेशन करते नजर आए।

ये पहली बार नहीं है जब पूर्व क्रिकेटरों ने भारत में गली क्रिकेट का आनंद उठाया है। हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ गली क्रिकेट का मजा लेते नजर आए थे, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और वो काफी वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App