ताज़ा खबर
 

IPL 2019: बल्लेबाज ने एक हाथ से मारा छक्का, खुद भी रह गया हैरान, देखें VIDEO

बेन स्टोक्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिल जीत लिया।उनकी बल्लेबाजी से राजस्थान जीत के करीब जरूर पहुंची लेकिन अन्य बल्लेबाज जीत की दूरी को कम नहीं कर पाए और राजस्थान को हार झेलनी पड़ी।

IPL 2019,Ben Stokesस्टोक्स ने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर ऐसा छक्का जड़ा जिसकी उम्मीद उन्हें खुद नहीं थी।( फोटो सोर्स- शक्रीनशॉट/IPL)

आईपीएल सीजन-12 के मुकाबले बेहद रोमांचक खेले जा रहे हैं। इस टूर्नामेंट में रोमांच चरम पर है। रविवार को खेले गए 12 वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में राजस्थान को 8 रन से हार का सामना करना पड़ा लेकिन राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिल जीत लिया।उनकी बल्लेबाजी से राजस्थान जीत के करीब जरूर पहुंची लेकिन अन्य बल्लेबाज जीत की दूरी को कम नहीं कर पाए और राजस्थान को हार झेलनी पड़ी। इस दौरान मैच में एक ऐसा मौका भी आया जब बेन स्टोक्स के बल्ले से ऐसा सिक्स निकला जिसपर खुद उन्हें यकीन नहीं हुआ।

दरअसल, 19 वें ओवर की गेंद पर स्टोक्स ने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर ऐसा छक्का जड़ा जिसकी उम्मीद उन्हें खुद नहीं थी। स्टोक्स ने एक हाथ से पूरा जोर लगाकर बल्ला चला दिया जिसके बाद गेंद लेग साइड में सीमा रेखा पार कर गई। इस दौरान बेन स्टोक्स खुद हंसते नजर आए और उनका रिएक्शन ऐसा था जैसे कि उन्हें विश्वास ही नहीं था कि यह ऐसा शॉट होगा।स्टोक्स के क्रीज पर रहने तक मैच राजस्थान की पकड़ में नजर आ रहा था लेकिन अंतिम ओवर में 12 रन की दरकार थी उस समय ब्रावो ने स्टोक्स को आउट कर दिया और मैच का पासा पलट दिया।

टॉस जीतकर राजस्थान ने चन्नई को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया जिसके चेन्नई की पारी की शुरुआ थोड़ी खराब रही और शुरुआत में ही तीन विकेट पवेलियन लौट गए इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 75 रन की पारी खेलते हुए टीम को बड़े स्कोर तक ले गए। उन्होंने 4 छक्के और 4 चौके लगाए। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए जिसके जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी 20वें ओवर की पहली ही गेंद पर स्टोक्स को रैना ने कवर्स पर पकड़ लिया। इस ओवर में सिर्फ ब्रावो ने सिर्फ तीन रन खर्च किए और चेन्नई को 8 रन से जीत मिली।

Next Stories
1 IPL 2019: पुराने रंग में दिखे धोनी, जड़ दिए लगातार 3 छक्के, देखें VIDEO
2 IPL 2019: कैच पकड़ने की ऐसी खुशी कि रैना ने जडेजा को चूम लिया, देखें VIDEO
3 IPL 2019: RCB के खिलाफ वॉर्नर और बेयरस्टो ने जड़ा शतक, आईपीएल में पहली बार बना ये बड़ा रिकॉर्ड
आज का राशिफल
X