ताज़ा खबर
 

IPL 2018: वाशिंगटन सुंदर बोले- जरूरत पड़े तो RCB के लिए ओपनिंग भी कर सकते हैं विराट कोहली

IPL 2018: मैच में आरसीबी के क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर ने आखिरी ओवर चौक्का जड़ते हुए टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए सुंदर ने कहा कि अगर जरूरत बड़ी तो कप्तान विराट कोहली भी मैच में ओपनिंग कर सकते हैं।

RCB के कप्तान विराट कोहली (फोटो सोर्स- पीटीआई फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 में 13 अप्रैल यानी शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच मैच हुआ, जिसमें आरसीबी ने चार विकेट से जीत हासिल की। इस मैच में आरसीबी के क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर ने आखिरी ओवर चौक्का जड़ते हुए टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए सुंदर ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो कप्तान विराट कोहली भी मैच में ओपनिंग कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं अगर ईमानदारी से कहूं तो हमारे पास बहुत अच्छे ओपनर हैं। हमारे पास क्विंटन डी कॉक और ब्रेंडन मैक्कुलम हैं। वो चाहे तो पहले छह ओवर में ही गेम का रुख बदल सकते हैं, लेकिन विराट भाई किसी भी क्रम में खेल सकते हैं। अगर टीम को जरूरत पड़ी तो वह ओपनिंग भी कर सकते हैं। तो फिलहाल हमारे पास बहुत अच्छे ओपनर बल्लेबाज हैं।’ सुंदर ने गेंदबाजी को लेकर कहा, ‘एक स्पिनर होने के नाते आपको हर स्थिति में गेंदबाजी करनी होती है। मुझे लगता है कि पहले छह ओवरों में तेज गेंदबाज ज्यादा बॉलिंग करते हैं और मुझे पहले 10 ओवरों के बाद गेंदबाजी मिली, जो कि एक अलग तरह का चैलेंज था, जिस तरह से मैंने बोल्ड किया, उसे लेकर मैं काफी खुश था।’

पंजाब की टीम के 17 साल के गेंदबाज मुजीब उर रहमान की तारीफ करते हुए सुंदर ने कहा, ‘मैं अगर ईमानदारी से कहूं तो उनकी गेंदबाजी काफी शानदार थी। इस उम्र में इतनी भिन्नाता के साथ गेंदबाजी करना बहुत बड़ी बात है। उन्हें इसके लिए अच्छा खासा क्रेडिट दिया जाना चाहिए। वह गुगली भी कर सकते हैं और ऑफ स्पिन भी, तो मुझे लगता है कि उनकी शैली को समझ पाना आसान बात है।’ आपको बता दें कि मुजीब ने ही इस मैच में कोहली को बोल्ड किया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने शुक्रवार (13 अप्रैल) को किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) को 4 विकेट से मात देकर इंडियन प्रीमियर लीग में अपना खाता खोला। RCB की ओर से ए बी डिविलियर्स ने 57 और क्विंटन डि कॉक ने 45 रनों की शानदार पारियां खेलीं। यह मैच भी आखिरी ओवर तक गया और बैंगलोर ने 3 गेंद बाकी रहते मैच अपने नाम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App