ताज़ा खबर
 

IPL 2018 : SRH के दीपक हुडा करना चाह रहे थे ट्रोल, KXIP ने करा दी बोलती बंद

IPL 2018: सनराइजर्स के खिलाड़ी केन विलियम्सन और मनीष पांडे ने एक बेहतरीन साझेदारी जरुर की लेकिन वो टीम को जीत दिला पाने में नाकाम रहे। इन दोनों खिलाड़ियों को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी दीपक हुड्डा

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी दीपक हुड्डा गुरुवार (19 अप्रैल) को अपना उन्नीसवां जन्मदिन मना रहे थे। इसी दिन क्रिस गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी थी। गेल ने धुंआधार पारी खेलते हुए आईपीएल में अपना छठा शतक पूरा किया था और उनकी आतिशी पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स पर 15 रनों से रोमांचक जीत हासिल की। मुकाबले के बाद हैदराबाद के खिलाड़ी खराब बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए।

हालांकि सनराइजर्स के खिलाड़ी केन विलियम्सन और मनीष पांडे ने एक बेहतरीन साझेदारी जरुर की लेकिन वो टीम को जीत दिला पाने में नाकाम रहे। इन दोनों खिलाड़ियों को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा। अब टीम के एक औऱ खिलाड़ी दीपक हुड्डा बुरी तरह से ट्रोल हुए हैं। खास बात यह है कि हुड्डा किंग्स इलेवन पंजाब के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्रोल हुए हैं। दरअसल मैच गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने पंजाब फ्रेंचाइजी का उपहास करते हुए ट्वीट किया कि ‘धन्यवाद किंग्स इलेवन पंजाब आशा है अगले मुकाबले में आप हमसे अप्रभावित रहेंगे। बेस्ट ऑफ लक।

किंग्स इलेवन पंजाब ने हुड्डा के इस ट्वीट पर शानदार रिप्लाई किया। पंजाब के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई दीपक हुड्डा। उम्मीद है आप गेल की आंधी के प्रभाव से बच जाएंगे।दरअसल अपना उन्नीसवां जन्मदिन मना रहे दीपक हुड्डा ने किंग्स इलेवन पंजाब पर तंज कसते हुए यह ट्वीट किया था। जिसका जवाब भी उन्हें उसी अंदाज में मिला है।  दीपक हुड्डा चाहते तो थे किंग्स इलेवन पंजाब को ट्रोल करना लेकिन वो खुद ही ट्रोल हो गए। आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों मिली हार के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होना है।

यह मुकाबला भी सनराइजर्स के लिए इतना आसान नहीं है, क्योंकि इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में हैं। सनराइजर्स के कप्तान केन विलियम्स के लिए निश्चित तौर पर यह समय नई रणनीति बनाने का है क्योंकि सीएसके के साथ उन्हें कड़ी टक्कर मिलने की पूरी उम्मीद है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टाइम मैग्‍जीन की लिस्‍ट में विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर ने लिखा भावुक पोस्ट
2 ओलंपिक की दावेदारी पेश करेगा भारत, आइओए अध्यक्ष और बाक की मुलाकात में मेजबानी का मुद्दा उठा
3 टी20 के बाद अब 200 गेंदों का मैच? नए फॉर्मेट पर भड़के फैंस- टॉस से ही तय कर लो कौन जीता
ये पढ़ा क्या?
X