ताज़ा खबर
 

IPL 2018: आरसीबी के ब्रैंडन मैक्कुलम ने भारत को कहा अलविदा, भावुक पोस्ट में बयां की भावनाएं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। टीम में विराट कोहली, ब्रैंडन मैक्कुलम, एबी डिविलियर्स, क्विंटन डिकॉक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद भी टीम का प्रदर्शन इस सीजन में निराशाजनक रहा। मैक्कुलम ने बैंगलुरू की तरफ से 6 मैच खेलते हुए 21.16 के औसत से महज 127 रन ही बनाए।

Author Published on: May 22, 2018 4:53 PM
ब्रैंडन मैक्कुलम (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू (आरसीबी) का सफर खत्म हो गया है और इस टीम के सभी खिलाड़ी अपने-अपने वतन लौट रहे हैं। न्यूजीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर ब्रैंडन मैक्कुलम ने भी भारत को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बेहद ही भावुक होते हुए भारत में मौजूद अपने फैन्स और आरसीबी को थैंक्यू कहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए यह संदेश दिया है। मैक्कुलम ने लिखा, ‘मुझे आईपीएल के सीजन 11 में आप लोगों ने खेलने का मौका दिया, इसके लिए आरसीबी और मेरे सभी फैन्स को धन्यवाद। दुर्भाग्य से हमें ‘चॉकलेट’ नहीं मिली, लेकिन मैंने यहां कुछ बहुत अच्छे दोस्त बनाए। मुझे हर तरह के लोगों के साथ खेलने का मौका मिला, जिसे मैंने काफी एन्जॉय भी किया।’ मैक्कुलम का यह भावुक संदेश उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हर कोई इस संदेश को पढ़कर भावुक हो रहा है। इसके अलावा मैक्कुलम ने ट्विटर पर भी अपने फैन्स को थैंक्यू कहा है।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। टीम में विराट कोहली, ब्रैंडन मैक्कुलम, एबी डिविलियर्स, क्विंटन डिकॉक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद भी टीम का प्रदर्शन इस सीजन में निराशाजनक रहा। मैक्कुलम ने बैंगलुरू की तरफ से 6 मैच खेलते हुए 21.16 के औसत से महज 127 रन ही बनाए। शनिवार शाम जयपुर में हुए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 30 रनों से मात देकर आईपीएल खिताब की दौड़ से बाहर कर दिया। राजस्थान ने बेंगलोर के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा था। बेंगलोर का मजबूत बल्लेबाजी क्रम 19.2 ओवरों में सिर्फ 134 रनों पर ढेर हो गया। इसी के साथ बेंगलोर की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें खत्म हो गईं। आरसीबी ने 14 मैच खेले, जिनमें से 6 में उसे जीत मिली और 8 में हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान से हारने के बाद प्लेऑफ से बाहर हुई आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने हार के लिए टीम के मध्यक्रम को जिम्मेदार ठहराया।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इन खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन की वजह से प्लेऑफ से बाहर हुई मुंबई, अगले साल किया जा सकता है टीम से बाहर
2 IPL 2018: CSK के शेन वॉटसन ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी को क्‍या चीज बनाती है बेहद खास
3 IPL 2018 : प्लेऑफ से पहले जानिए इस सीजन किस बल्लेबाज के पास है ऑरेंज कैप जीतने का मौका