ताज़ा खबर
 

अपनी टीम हुई आईपीएल से बाहर, अब इस खिलाड़ी को ट्रॉफी जीतते देखना चाहती हैं प्रीति जिंटा

IPL 2018: एक यूजर ने प्रीति से सवाल किया कि अगर पंजाब आईपीएल जीतता तो उनका क्या रिएक्शन होता। इसके जवाब में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, 'वो तो जीतने के बाद ही पता चलेगा। मुझे लगता है कि अभी हमें उसके लिए इंतजार करना होगा।'

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) आईपीलएल के सीजन 11 से बाहर हो चुकी है। प्लेऑफ में पंजाब के न पहुंचने के बाद अब प्रीति जिंटा ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि अब वह किस क्रिकेटर को सपोर्ट करेंगी। प्रीति ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वह अपने फेवरेट क्रिकेटर को सपोर्ट करेंगी और चाहेंगी कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर ही आईपीएल-11 की ट्रॉफी जीतें। अब आप लोग सोच रहे होंगे कि प्रीति जिंटा का पसंदीदा क्रिकेटर कौन है, तो आपको बता दें कि पंजाब की मालकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात कर रही हैं।

प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर कहा, ‘जब तक हम किसी टीम के खिलाफ नहीं खेलते हैं, मुझे सारी टीमें पसंद आती हैं, लेकिन मैं एमएस धोनी की बहुत बड़ी फैन हूं और चाहती हूं कि वही आईपीएल की ट्रॉफी जीतें।’ उन्होंने अपने एक फैन के सवाल के जवाब में यह बात कही। दरअसल, अब जैसा कि पंजाब की टीम आईपीएल से बाहर हो चुकी है तो प्रीति जिंटा इस वक्त सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से बातें कर रही हैं। वह समय निकालकर अपने फैन्स के सवालों का जवाब दे रही हैं।

एक यूजर ने प्रीति से सवाल किया कि अगर पंजाब आईपीएल जीतता तो उनका क्या रिएक्शन होता। इसके जवाब में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो तो जीतने के बाद ही पता चलेगा। मुझे लगता है कि अभी हमें उसके लिए इंतजार करना होगा।’ एक यूजर ने सवाल किया कि विराट कोहली को लेकर वह क्या सोचती हैं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह बहुत शानदार हैं।’ एक यूजर ने प्रीति से पूछा कि उनका पसंदीदा स्टेडियम कौन सा है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मोहाली और धर्मशाला।’

बता दें कि 20 मई को पंजाब का मैच चेन्नई के साथ हुआ था। इस मैच में सीएसके ने किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराकर उसे प्लेऑफ से बाहर कर दिया। यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को 19.4 ओवर में 153 रन पर समेट दिया और फिर 19.1 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2018: इतने चौके-छक्के मारेंगे कि…इस वीडियो की वजह से जमकर ट्रोल हो रही मुंबई इंडियंस
2 IPL 2018, CSK vs KXIP: महेंद्र सिंह धोनी ने यूं जीता पुणे के ग्राउंड स्‍टाफ का दिल, हर एक को मिला खास तोहफा
3 IPL 2018, CSK vs KXIP: छक्का मारकर जिताना बन चुकी है महेंद्र सिंह धोनी की आदत, दर्ज हुआ नया रिकॉर्ड
यह पढ़ा क्या?
X