ताज़ा खबर
 

IPL 2018: ड्वेन ब्रावो के गाने पर जमकर नाचीं धोनी की बेटी जीवा, देखें Video

IPL 2018: ब्रावो क्रिकेट के अलावा सिंगिंग में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं। उनका सॉन्ग 'चैंपियन' आईसीसी वर्ल्ड कप-2016 में काफी हिट हुआ था, जिस दौरान अक्सर कैरेबियाई खिलाड़ी थिरकते दिखे।

ड्वेन ब्रावो के गाने पर नाचतीं जीवा। (Photo Courtesy: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 में चेन्नई सुपर किंग्स 12 में से 8 मैच जीतकर अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है। महेंद्र सिंह धोनी की ये टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। अब टीम राउंड रॉबिन के शेष दोनों मैच जीतकर अपनी तैयारियों को और मजूबत करने उतरेगी। चेन्नई ने अगला मुकाबला 18 मई को दिल्ली के खिलाफ खेलना है, जिससे पहले टीम के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए। इससे जुड़ा एक वीडियो खुद चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें ड्वेन ब्रावो के गाने पर धोनी की बेटी जीवा नाचतीं दिख रही हैं।

इस वीडियो में ड्वेन ब्रावो के अलावा सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा कुछ बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। ब्रावो, जीवा को अपने गाने ‘चैंपियन’ पर नाचने के लिए बुलाते हैं। पहले तो जीवा शर्माती दिख रही हैं लेकिन थोड़ी देर बाद वह खुद इस सॉन्ग को एन्जॉय करती दिख रही हैं।

बता दें कि ब्रावो क्रिकेट के अलावा सिंगिंग में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं। उनका सॉन्ग ‘चैंपियन’ आईसीसी वर्ल्ड कप-2016 में काफी हिट हुआ था, जिस दौरान अक्सर कैरेबियाई खिलाड़ी थिरकते दिखे। ये सॉन्ग वेस्टइंडीज ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में काफी हिट हुआ और आज भी इसकी छाप कम नहीं हुई है। इस गाने को यू ट्यूब कई मिलियन हिट्स मिल चुके हैं।

आईपीएल के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ में प्रवेश किया है। दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई ने नौंवीं बार लीग के प्लेऑफ में प्रवेश किया है। चेन्नई की टीम लगातार नौवीं हार प्लेऑफ में पहुंची है। रायडू का यह आईपीएल का पहला शतक है। इसके अलावा, चेन्नई की जीत में शेन वॉटसन (57) की अर्धशतकीय पारी ने भी अहम भूमिका निभाई। इस मुकाबले में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20 रनों पर नाबाद रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App