ताज़ा खबर
 

IPL 2018: ‘बट्टा मार रहा है’, विराट कोहली ने सुनील नारायण के एक्शन पर उठाए सवाल!

26 मई 1988 को जन्मे सुनील नारायण ने 6 टेस्ट मैचों की 11 पारियों में 21 शिकार किए हैं। वहीं 65 मुकाबलों में वह 92 विकेट चटका चुके हैं। बात अगर 48 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों की करें, तो वह 50 बल्लेबाजों की पवेलियन लौटा चुके हैं।

Author Updated: May 2, 2018 5:10 PM
सुनील नारायण। (Photo Courtesy: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में रविवार (29 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया। मुकाबले में केकेआर ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में सुनील नारायण की बॉलिंग का सामना करते हुए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली काफी नाखुश दिखे। इस दौरान उनके भाव देखकर लगा कि वह काफी गुस्से में हैं और उन्होंने कमेंट भी किया।

सोशल मीडिया पर इसे लेकर कुछ पोस्ट शेयर किए गए, जिसमें दावा किया गया कि उस दौरान कोहली ने अंपायर से शिकायत करते हुए कहा “बट्टा मार रहा है”। हालांकि नियमों के मुताबिक ये अंपायर का काम है और कोई भी खिलाड़ी खुले तौर पर इसे लेकर कमेंट करने का अधिकार नहीं रखता। अंपायर द्वारा इसकी शिकायत बीसीसीआई, आईसीसी या फिर एमसीए को की जा सकती है। इस मुकाबले में नीगल लॉन्ग और अनिल चौधरी अंपायरिंग कर रहे थे।

Anushka Sharma, Virat Kohli in Bengaluru, Anushka and Virat spending quality, Virat and anushka together, virat on special day of anushka sharma, anushka virat, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

बता दें कि साल 2015 में वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर सुनील नारायण का गेंदबाजी एक्शन अवैध पाए जाने पर उन्हें आईसीसी ने निलंबित कर दिया था। उस दौरान कहा गया था कि उनकी कोहली 15 डिग्री से ज्यादा घूमती है। इसके बाद नारायण ने अपने एक्शन को लेकर काफी सुधार किया और अगले वर्ष उन्हें आईसीसी से हरी झंडी मिल गई।

26 मई 1988 को जन्मे सुनील नारायण ने 6 टेस्ट मैचों की 11 पारियों में 21 शिकार किए हैं। वहीं 65 मुकाबलों में वह 92 विकेट चटका चुके हैं। बात अगर 48 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों की करें, तो वह 50 बल्लेबाजों की पवेलियन लौटा चुके हैं। सुनील नारायण ने 279 (अंतर्राष्ट्रीय+घरेलू) टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्हें 325 विकेट मिले हैं। सुनील नारायण एक शानदार बल्लेबाज भी हैं। वह केकेआर के लिए बल्लेबाजी में अक्सर ओपनिंग करते भी देखे जाते हैं।

रविवार को खेले गए इस मैच में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 175 रन का मजबूत स्कोर बनाया था, जिसे कोलकाता ने 19.1 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर हासिल कर लिया। कोलकाता के लिए लिन ने सर्वाधिक नाबाद 62 रन बनाए। अंकतालिका पर नजर डालें तो कोलकाता की आठ मैचों में चार मैच जीतकर चौथे पायदान पर है, जबकि बैंगलोर 8 में से 5 मुकाबले  हारकर पांचवें स्थान पर मौजूद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लसिथ मलिंगा को मिली चेतावनी- अगर श्रीलंकाई टीम में जगह बनानी है तो आईपीएल छोड़ो
2 ICC Cricket Rankings: वनडे में टीम इंडिया की बादशाहत खत्म, 2013 के बाद पहली बार इंग्लैंड नंबर-1
3 IPL 2018, RCB vs MI: आउट होने के बावजूद अंजान बने रहे कोहली? टि्वटर यूजर्स का फूटा गुस्सा
ये पढ़ा क्‍या!
X