ताज़ा खबर
 

IPL 2018, SRH vs KKR: देखते रह गए ऋद्धिमान साहा और दिनेश कार्तिक ने बिखेर दिये स्टंप्स

VIVO IPL 2018, SRH vs KKR Qualifier 2 Point Table, Players List, Today IPL Match 2018: दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतक पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन धवन के आउट होते ही टीम लड़खड़ाने लगी।

फोटो- IPL वीडियो स्क्रीनशॉट

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल सीजन 11 का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतक पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन धवन के आउट होते ही टीम लड़खड़ाने लगी। आठवें ओवर की पहली ही गेंद पर हैदराबाद की टीम को पहला झटका लगा, जब कुलदीप यादव ने शिखर धवन को एलबीडब्ल्यू कर दिया। धवन 34 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। धवन ने अपनी पारी में 24 गेंदों का सामना किया और 4 चौके व एक छक्का लगाया। इसी ओवर की 5वीं गेंद पर पर हैदराबाद को दूसरा झटका लगा, जब कुलदीप यादव ने सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन को विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट करा दिया। विलियमसन 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

कप्तान विलियम्सन के आउट होने के बाद ऋद्धिमान साहा ने एक छोर से मोर्चा संभाले रखा। लेकिन साहा भी अपनी टीम को ज्यादा समय तक सहारा नहीं दे पाए। 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर पीयूष चावला ने ऋद्धिमान साहा को दिनेश कार्तिक के हाथों स्टंप आउट करा दिया। साहा 35 रन बनाकर आउट हुए। साहा पीयूष चावला को लंबा शॉर्ट मारने के चक्कर में क्रीज से काफी आगे निकल आए। उनसे गेंद छूटी और सीधे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के ग्लब्स में जा लगी। कार्तिक ने बिना देरी किये गिल्लियां बिखेर दीं। बेल्स उड़ती देख साहा को यकीन ही नहीं हुआ कि कार्तिक ने इतनी फुर्ती से कैसे आउट कर दिया। थर्ड अंपायर द्वारा बार-बार कई कोण से देखने के बाद आखिरकार साहा को पवेलियन लौटना ही पड़ा।

प्लेइंग इलेवन:

कोलकाता नाइट राइडर्स: सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, शुभमान गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्ण, शिवम मावी।

सनराइजर्स हैदराबाद: शिखर धवन, केन विलियमसन, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, ऋद्धिमान साहा, कार्लोस ब्रेथवेट, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, के. खलील अहमद।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App