ताज़ा खबर
 

VIDEO: आईपीएल से पहले एमएस धोनी तैयार, देखें माही ने मारे कितने लंबे शॉट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का बिगुल सात अप्रैल को बजेगा। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच टूर्नामेंट का पहला मुकाबला होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स इस मैच के साथ टूर्नामेंट में दो साल बाद वापसी करेगी। चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि आठ सीजन तक टीम की कमान संभालने वाले महेंद्र सिंह धोनी 2018 में भी इसका नेतृत्व करेंगे।
धोनी गुरुवार को सीएसके के कैंप में शामिल हुए, जहां उन्होंने कुछ इस बल्लेबाजी की। (फोटोः टि्वटर)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का बिगुल सात अप्रैल को बजेगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच टूर्नामेंट का पहला मुकाबला होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स इस मैच के साथ टूर्नामेंट में दो साल बाद वापसी करेगी। चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि आठ सीजन तक टीम की कमान संभालने वाले महेंद्र सिंह धोनी 2018 में भी इसका नेतृत्व करेंगे। आपको बता दें कि आईपीएल की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। टूर्नामेंट का इस बार आगाज छह अप्रैल से होना था, मगर बाद में तारीख में फेरबदल कर दिया गया। ऐसे में, छह टीमों के कप्तान उद्घाटन में एक साथ हिस्सा नहीं ले सकेंगे। चूंकि उसी रात पहला मुकाबला भी है, ऐसे में उद्घाटन संबंधी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मैच के लिए रात में जाना खिलाड़ियों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा होगा।

इसी को ध्यान में रखते हुए धोनी आईपीएल के लिए अभी से तैयारी कर रहे हैं। वे नेट प्रैक्टिस के दौरान खूब पसीना बहा रहे हैं। गुरुवार को वह सीएसके के कैंप में शामिल हुए और चेन्नई स्थित एम.ए.चिदंबरम इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस करते दिखे। सीएसके ने उसी से जुड़ी दो वीडियो क्लिप्स अपने टि्वटर अकाउंट से शाम को शेयर की।

पहले वीडियो में धोनी गेंद को आराम से फेंकते हुए नजर आ रहे थे, जबकि दूसरी क्लिप में वह क्रीज से आगे बढ़कर शॉट खेल रहे थे। सीएसके ने इस दूसरे वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “कृपया पार्किंग में गई गेंद को लाकर दे दें।” सीएसके यहां इशारे में यह कहना चाह रही थी कि धोनी ने लंबा शॉट खेला है, जिसके कारण गेंद पार्किंग में गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App