ताज़ा खबर
 

IPL 2018, RR VS RCB: डिविलियर्स को आउट कर नहीं हो रहा था यकीन, देखें श्रेयष गोपाल का कैसा था रिएक्शन

राजस्थान की जीत के हीरो रहे श्रेयस गोपाल जिन्होंने अबतक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार विकेट हासिल किए। इस दौरा उन्होंने महज 16 रन खर्च किए।

मैच में श्रेयस गोपाल ने जब बेंगलुरु के सबसे आक्रमक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स का विकेट हासिल किया तो उन्हें खुद अपने आप यकीन नहीं हुआ। डिविलियर्स को आउट करने के बाद उनके चेहरे का रिएक्शन देखने लायक था। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 30 रनों से हरा दिया। राजस्थान ने बेंगलुरु के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा था। बेंगलुरु का मजबूत बल्लेबाजी क्रम 19.2 ओवरों में सिर्फ 134 रनों पर ढेर हो गया। इसी के साथ बेंगलुरु की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें खत्म हो गई हैं। वहीं राजस्थान को अंतिम-4 में जगह बनाने के लिए बाकी टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना पड़ेगा। बेंगलुरु के सिर्फ दो बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े को छू सके। अब्राहम डिविलियर्स ने 35 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से 53 रन बनाए जबकि पार्थिव पटेल ने 21 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 33 रन बनाए।

राजस्थान की जीत के हीरो रहे श्रेयस गोपाल जिन्होंने अबतक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार विकेट हासिल किए। इस दौरा उन्होंने महज 16 रन खर्च किए। मैच में श्रेयस गोपाल ने जब बेंगलुरु के सबसे आक्रमक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स का विकेट हासिल किया तो उन्हें खुद अपने आप यकीन नहीं हुआ। डिविलियर्स को आउट करने के बाद उनके चेहरे का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने अपने मुंह पर दोनों हाथ रख लिए और खुशी से चौंक गए। वहीं मैच बेन लाफलिन और जयदेव उनादकट को दो-दो सफलताएं मिलीं। कृष्णाप्पा गौतम और ईश सोढ़ी को एक-एक विकेट मिला।

यहां देखें श्रेयस गोपाल की मजबूत गेंदबाजी का वीडियो

इससे पहले, राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम ने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 164 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। राजस्थान के लिए राहुल त्रिपाठी ने 58 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 80 रनों की पारी खेली। उनके अलावा हेनरिक क्लासेन ने 32 रन और रहाणे ने 33 रनों का योगदान दिया। बेंगलोर के लिए उमेश यादव ने तीन विकेट लिए। मोहम्मद सिराज को एक सफलता मिली।

Next Stories
1 आईपीएल 2017 से ठीक उल्टे आंकड़े! ऋषभ पंत के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड
2 क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के दिलोदिमाग में छाई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, हरभजन सिंह से बताए दिल के राज
3 IPL 2018: 6 लाख 80 हजार रुपये का पड़ा इस खिलाड़ी का हर एक रन, चुपचाप लौटा अपने देश
ये  पढ़ा क्या?
X