ताज़ा खबर
 

अपनी फिटनेस को लेकर उठे सवालों का विराट कोहली ने दिया जवाब, बदलाव भी बताए

पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर कोहली की चिप्स खाते हुए तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसके बाद इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान के फैन्स उनकी फिटनेस को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। इन सवालों का जवाब देने के लिए कोहली ने ओपन लेटर लिखा।

IPL 2018: आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉय चैलेंजर्स बैंगलुरू (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने आखिरकार अपनी फिटनेस को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दे दिया है। कोहली ट्विटर पर अपने फैन्स को ओपन लेटर लिखकर बताया कि चिप्स खाते हुए उनकी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह गलत कारणों से हो रही हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर कोहली की चिप्स खाते हुए तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसके बाद इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान के फैन्स उनकी फिटनेस को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। इन सवालों का जवाब देने के लिए कोहली ने ओपन लेटर लिखा और बताया कि रात आठ बजे आईपीएल मैच के स्टैटजिक टाइमआउट में उन्हें सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

कोहली ने लिखा, ‘प्यारे फैन्स, इंटरनेट पर मेरी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह गलत कारणों से हो रही हैं। मुझे फिटनेस एंथुज़िआस्ट और मेरे फैन्स से बहुत ही अजीब से मैसेज मिल रहे हैं। आज रात आठ बजे पहला स्ट्रैटजिक टाइमआउट देखिएगा और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि आपको सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे। मैं आपको कारण बताऊं, उससे पहले मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मैं हमेशा से ही हेल्दी खाने को लेकर बात करता आया हूं और करता रहूंगा। हर किसी व्यक्ति का अपना फिटनेस लेवल होता है और मैं मानता हूं कि हमें वही करना चाहिए जो हमारे शरीर के लिए अच्छा होता है।’

कोहली ने आगे लिखा, ‘व्यक्तिगत तौर पर मुझे घर का खाना बहुत अच्छा लगता है, जब भी संभव होता है मैं घर का खाना खाता हूं, लेकिन चिप्स मेरी कमजोरी है। इसी वजह से आप लोगों ने मुझे हाल ही में चिप्स खाते हुए देखा है। आप मेरी हेल्थ को लेकर चिंता करते हैं और मैं यह बात अच्छी तरह से समझता हूं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं अपनी फिटनेस को लेकर कोई मजाक नहीं करता। क्या बदला है? अब मुझे फिटनेस की चिंता किए बिना खाने का समय मिल गया है।’ आपको बता दें कि आरसीबी आईपीएल के 11वें सीजन में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App