ताज़ा खबर
 

IPL 2018: पिच पर लुढ़क गए सिराज फिर भी नहीं हुए रन आउट, कोई न समझा क्‍या हुआ

IPL 2018 RCB V/S CSK: सिराज रन आउट होने से तो बच गए, लेकिन गिरने के कारण उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। हालांकि सिराज की यह परेशानी गंभीर नहीं निकली और बाद में सिराज ने गेंदबाजी भी की।

मोहम्मद सिराज (image source-BCCI)

आईपीएल में शनिवार शाम खेले गए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को धूल चटा दी। रॉयल चैलेंजर्स की मजबूत बैटिंग लाइनअप चेन्नई की गेंदबाजी के सामने ताश के पत्तों की तरह ढह गई। बेंगलुरु की पारी के दौरान एक मजेदार वाक्या भी हुआ। दरअसल बेंगलुरु की पारी के 19वें ओवर में टिम साउदी और मोहम्मद सिराज क्रीज पर मौजूद थे। वहीं गेंद चेन्नई के गेंदबाज ड्वेन ब्रावो के हाथ में थी। ब्रावो की पहली गेंद पर साउदी ने शॉट खेला और गेंद थर्डमैन की दिशा में गई। इस पर दूसरे छोर पर खड़े मोहम्मद सिराज ने दौड़ना शुरु कर दिया, लेकिन हैरानी की बात है कि साउदी अपनी जगह से हिले भी नहीं, जिसके बाद सिराज वापस लौटने के लिए दौड़े और फिसलकर वहीं गिर पड़े।

दूसरी तरफ थर्डमैन पर खड़े लुंगी एनगिडी ने गेंद पकड़कर ब्रावो की तरफ थ्रो किया, लेकिन मजे की बात है कि लुंगी का यह थ्रो ब्रावो के सिर के ऊपर से निकल गया। इस तरह बीच क्रीज पर होने और गिरने के बावजूद सिराज रन आउट होने से बच गए और वापस अपनी क्रीज में लौट आए। इस रन के दौरान इतनी गफलत हुई कि थोड़ी देर के लिए लोगों को भी समझ नहीं आया आखिर हुआ क्या! बहरहाल सिराज रन आउट होने से तो बच गए, लेकिन गिरने के कारण उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। हालांकि सिराज की यह परेशानी गंभीर नहीं निकली और बाद में सिराज ने गेंदबाजी भी की।

बता दें कि इस मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सिर्फ 127 रन बनाए। बेंगलुरु की तरफ से पार्थिव पटेल ही कुछ टिककर खेल सके और 53 रन बनाकर आउट हुए। बेंगलुरु के 127 रनों के जवाब में चेन्नई की टीम ने अंबाती रायडू के 32 रनों की मदद से 18 ओवरों में 128 रन बनाकर आसानी से जीत दर्ज की। कप्तान एमएस धोनी ने एक बार फिर टीम की जीत में अहम योगदान दिया और 32 रन बनाकर नाबाद रहे। इस हार के साथ ही बेंगलुरु की टीम की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App