ताज़ा खबर
 

IPL 2018: बीच मैदान धोनी की इस हरकत से बुरी तरह डर गए रविंद्र जडेजा, देखें वीडियो

IPL 2018 Points Table: पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने निर्धारित ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए।

फोटो- स्क्रीनग्रैब

अंबाती रायडू (नाबाद 100) की शतकीय पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है। रायडू का यह आईपीएल का पहला शतक है। इसके अलावा, चेन्नई की जीत में शेन वॉटसन (57) की अर्धशतकीय पारी ने भी अहम भूमिका निभाई। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20 रनों पर नाबाद रहे। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में वॉटसन और अंबाती ने चेन्नई के लिए शिखर धवन और कप्तान केन विलियमसन (51) की शतकीय साझेदारी की मेहनत पर पानी फेरते हुए हैदराबाद के दिए 180 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मैच की पहली पारी में एक ऐसा मौका आया जब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक हरकत ने सीएसके के रविंद्र जडेजा को बुरी तरह से डरा दिया। दरअसल हुआ ये कि सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान हरभजन सिंह छठा ओवर डाल रहे थे। हरभजन के ओवर की आखिरी गेंद पर एसआरएच के कप्तान केन विलियमसन मिड ऑन की तरफ शॉट खेला। शॉट खेलते ही महेद्र सिंह धोनी गेंद की तरफ दौड़े। धोनी के साथ ही रविंद्र जडेजा भी गेंद लपकने आए। धोनी ने जडेजा से पहले गेंद पकड़ ली। गेंद पकड़ते ही वहीं पास खड़े जडेजा की तरफ धोनी ने गेंद थ्रो करने का नाटक किया। धोनी के इस नाटक से रविंद्र जडेजा बुरी तरह से डर गए। जडेजा को डरा हुआ देख धोनी मुस्कुराए और वहां से चले गए।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने निर्धारित ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। चेन्नई ने दो विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और हैदराबाद के साथ प्लेऑफ में कदम रखा है। हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया। चेन्नई के बल्लेबाज वॉटसन रन आउट हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 केकेआर से हारी प्रीति जिंटा की टीम, कांग्रेस सांसद ने दे डाली नसीहत
2 पाकिस्तान: हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी मंसूर अहमद का निधन, इलाज के लिए आना चाहते थे भारत
3 RCB की जीत के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा कुछ ऐसा कि खुशी से झूम उठेगा हर भारतीय का दिल
ये पढ़ा क्या?
X