ताज़ा खबर
 

खराब खेल को लेकर सवाल पूछा तो पत्रकारों पर भड़क गया मुंबई इंडियंस का बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस की टीम को अभी तक खेले गए तीन मैचों में सभी में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स , दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और तीसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने हराया है।
हार के सवाल पर मीडिया पर भड़के केरन पोलार्ड। (image source-PTI)

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले केरन पोलार्ड का बल्ला आईपीएल के इस सीजन में अभी तक खामोश ही रहा है। यही वजह रही कि मैच के पहले हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने पोलार्ड से उनकी खराब फॉर्म पर सवाल किया तो पोलार्ड भड़क गए और मीडिया से ही उलझ गए। दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से आज होने वाले मैच की पूर्वसंध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया ने मुंबई इंडियंस की लगातार तीन हार पर सवाल किया तो केरन पोलार्ड ने भड़कते हुए कहा कि लगातार तीन मैचों में हम अंतिम ओवर में हारे हैं। अगर आप लोगों के पास कोई आइडिया हो तो हमें बता दीजिए कि इससे कैसे छुटकारा पाया जाए!

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम को अभी तक खेले गए तीन मैचों में सभी में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स , दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और तीसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने हराया है। टीम का मनोबल गिरा होने के सवाल पर पोलार्ड ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमारा मनोबल गिरा हुआ है। अगर हमारा मनोबल गिरा हुआ है तो हमें घर चले जाना चाहिए। हम इससे उबर सकते हैं और हम इसे लेकर बातचीत कर रहे हैं। हमें जरुरत है कि हम आगे बढ़कर प्रदर्शन करने की जरुरत है।

पोलार्ड ने कहा कि जिन 2 मैचों में हम हारे हैं, उनमें हम 9 विकेट ले चुके थे और हमें सिर्फ एक और विकेट लेने की जरुरत थी। ये एक एरिया है, जिसमें हमें सुधार करने की जरुरत है। वहीं खुद की खराब बल्लेबाजी पर केरन पोलार्ड ने कहा कि वह अपनी बल्लेबाजी को लेकर चिंतित नहीं हैं क्योंकि एक क्रिकेटर के तौर पर अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हो तो आपको टीम से बाहर कर दिया जाता है। अगर आप तीनों मैचों को देखें तो एक मैच में मेरी बल्लेबाजी नहीं आयी, दूसरे में टीम मुश्किल में थी। पोलार्ड ने आगे बोलते हुए कहा कि क्रिकेट में ऐसा होता है। मुंबई की टीम को मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम से भिड़ना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule