ताज़ा खबर
 

IPL 2018: शादीशुदा एंकर से कहा- तुम्‍हें डिनर पर ले जाना चाहता हूं, मिला मजेदार जवाब

मयांती ने जब सिरफिरे शख्स का ट्वीट देखा तो उन्होंने भी उसे जवाब दिया। एंकर का जवाब इतना मजेदार और शानदार था कि हर किसी ने उनकी तारीफ की। लोग बोले कि वाह मैम! आपने कितना बढ़िया जवाब दिया।

स्पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती लैंगर पूर्व भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की बीवी हैं। (फोटोः इंस्टाग्राम/फेसबुक)

स्पोर्ट्स एंकर मयांती लैंगर से एक शख्स ने डिनर के लिए पूछा। कहा कि वह उन्हें डिनर पर ले जाना चाहता है। उनकी खूबसूरती बयां करने के लिए उसके पास शब्द नहीं हैं। ये बातें शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए कही थीं। मयांती ने जब सिरफिरे शख्स का ट्वीट देखा तो उन्होंने भी उसे जवाब दिया। एंकर का जवाब इतना मजेदार और शानदार था कि हर किसी ने उनकी तारीफ की। लोग बोले कि वाह मैम! आपने कितना बढ़िया जवाब दिया। अगली बार वह शख्स अपनी चाहत बयां करने से पहले जरूर सोचेगा।

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-11) शुरू हो चुका है। मयांती इस टूर्नामेंट की प्रमुख स्पोर्ट्स एंकर्स में से रही हैं। बीते सीजन्स में भी वह प्रमुखता के साथ नजर आई थीं। मयांती भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी भी हैं।

किस भारतीय क्रिकेटर की बीवी हैं ग्लैमरस स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर?

रविवार (आठ अप्रैल) को फहाद नाम के अकाउंट से ट्वीट किया गया था, “मैं जब आपको देखता हूं, मुझे आईपीएल अच्छा नहीं लगता। आप क्लास और पर्सनैलिटी का जबरदस्त मेल हैं। काश मैं उस लायक होता कि आपको डिनर पर लेकर जा पाता। मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि आप कितनी खूबसूरत हैं।”

मयांती ने इसी के जवाब में लिखा, “शुक्रिया! मेरे पति और मुझे आपके साथ चलने में (डिनर पर) खुशी होगी।” फिर क्या था, लोगों ने एंकर के जवाब के बाद शख्स के मजे लेना शुरू कर दिया। लोगों ने मयांती की तारीफ की।

मयंती ने रैना से मांगा वाई-फाई पासवर्ड, लोग बोले-सिर्फ बीवी को पता है कोड

इनोसेंट ऑबजर्वर नाम के हैंडल से लिखा गया, “ब्यूटी विद ब्रेन इसी को कहते हैं। बहुत बढ़िया जवाब।” अभिजीत कर बोले, “मेरे पति और मैं जवाब का सबसे शानदार हिस्सा था। हा-हा।” सतीश चव्हाण ने कहा, “क्या मुझे यह रीट्वीट भी मिलेगा?- डिनर के बाद मैं आप लोगों को घर छोड़ने भी जाऊंगा।” शशांक के अकाउंट से कहा गया, “दीदी के साथ जीजा फ्री।” देखिए और लोगों ने क्या कहा-


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App