ताज़ा खबर
 

SRH vs KXIP, IPL 2018: यहां देखें किंग्स इलेवन पंजाब वर्सेज सनराइजर्स हैदराबाद मैच का स्कोरकार्ड

SRH vs KXIP Scorecard, IPL 2018 Score: हैदराबाद के लिए गेंदबाजी उसकी ताकत है। भुवनेश्‍वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, शाकिब अल हसन जैसे गेंदबाजों की मौजूदगी विरोधी टीम के बल्‍लेबाजों की कड़ी परीक्षा लेने में सक्षम है। बल्‍लेबाजी में कप्‍तान केन विलियमसन के अलावा कोई भी बल्‍लेबाज ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाया है।

Author Updated: Apr 27, 2018 5:37:33 pm
IPL 2018, SRH vs KXIP: दोनों टीमें अपने पिछले मैच में जीत दर्ज कर चुकी हैं। (Photo: PTI)

IPL 2018 Match 25 Updates, SRH vs KXIP: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुरुवार (26 अप्रैल) को किंग्‍स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मुकाबला होगा। दोनों टीमों को अपने पिछले मुकाबलों में शानदार जीत मिली है। हैदराबाद ने मुंबई को उसके घर में हराया था, खास बात यह कि टीम ने सिर्फ 119 रनों के लक्ष्‍य का बचाव किया। पंजाब की बात करें तो रविचंद्रन अश्विन की कप्‍तानी में अब तक व‍ह सिर्फ एक मैच हारी है। उसकी जीत के पीछे क्रिस गेल और केएल राहुल की शानदार फॉर्म बड़ी वजह है। दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के खिलाफ मैच में गेल नहीं खेले थे, अगर वह इस मैच के लिए फिट होते हैं तो हैदराबाद की परेशानी बढ़ जाएगी।

पंजाब के लिए वरिष्‍ठ खिलाड़ी युवराज सिं‍ह की खराब फॉर्म चिंता की वजह है। उन्‍हें इस मैच में बाहर बिठाया जा सकता है। इसके अलावा मयंक अग्रवाल और एरोन फिंच भी बल्‍ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं। पंजाब की टीम का गेंदबाजी पक्ष अश्विन और मोहित शर्मा के होने से बेहद मजबूत हो जाता है। अफगानिस्‍तान के युवा खिलाड़ी मुजीब उर रहमान ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से खासा प्रभावित किया है।

Live Blog

IPL 2018 Live Streaming, SRH vs KXIP Live Cricket Streaming Online at Star Sports, Hotstar Live: यहां देखें सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेज किंग्स इलेवन पंजाब मुकाबले का सीधा प्रसारण

18:40 (IST)26 Apr 2018
IPL में पहली बार कब, कहां क्या हुआ, जानें ये रोचक बातें…

2007 में इंडियन प्रीमियर लीग की स्थापना की गई थी। इसका पहला टूर्नामेंट 2008 में खेला गया। ये लीग हर साल 8 टीमों के बीच खेली जाती है। मुंबई इंडियंस सबसे अधिक 3 बार ये खिताब अपने नाम कर चुका है। उनके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स ने इसे 2-2 बार जीता है। क्रिकेट आंकड़ों का ही खेल माना जाता है। यहां क्लिक कर जानिए इससे जुड़े कुछ रोचक फैक्ट्स...

18:09 (IST)26 Apr 2018
100 से ज्‍यादा मैच खेले पर अब तक शतक नहीं जड़ पाए हैं ये दिग्‍गज क्रिकेटर

आईपीएल सीजन 11 में शतक बनाने का दौर चल पड़ा है। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल इस साल किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा है। हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए क्रिस गेल ने इस साल टूर्नामेंट का पहला शतक लगाया। गेल के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर शेन वॉटसन ने भी शतक जड़ दिया। यहां क्लिक कर जानिए उन खिलाड़ियों के बारे में, जो आईपीएल में 100 से ज्यादा मैच खेलने के बावजूद आज तक शतक बनाने में कामयाब नहीं हो सके।

17:33 (IST)26 Apr 2018
ये हो सकती हैं संभावित टीमें...

KXIP Team 2018 Players List: रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), अक्षर पटेल, युवराज सिंह, करूण नायर, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, डेविड मिलर, एरॉन फिंच, मार्कस स्टोइनिस, मयंक अग्रवाल, अंकित राजपूत, मनोज तिवारी, मोहित शर्मा, मुजीब उर रहमान, बरिंदर शरण, एंड्रयू टाई, अक्षदीप नाथ, प्रदीप साहू, मयंक डागर, मंजूर दार।

SRH Team 2018 Players List: केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार, रिद्धिमान साहा, सिद्धार्थ कौल, दीपक हुड्डा, खलील अहमद, संदीप शर्मा, यूसुफ पठान, श्रीवत्स गोस्वामी, रिकी भुई, बासिल थम्पी, टी. नटराजन, सचिन बेबी, बिपुल शर्मा, मेहंदी हसन, तन्मय अग्रवाल, एलेक्स हेल्स, कार्लोस ब्रैथवेट, राशिद खान, शाकिब अल हसन, मोहम्मद नबी, क्रिस जॉर्डन।

17:01 (IST)26 Apr 2018
हैदराबाद को बल्लेबाजी में केन विलियमसन पर भरोसा

बल्लेबाजी हैदराबाद की चिंता का विषय रही है। कप्तान केन विलियमसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज भरोसा नहीं जगा पाया है। टीम प्रबंधन चाहेगा कि शिखर धवन, रिद्धिमान साहा भी विलियमसन के साथ बल्लेबाजी में शीर्ष क्रम में अपनी जिम्मेदारी निभाएं। टीम के मध्यक्रम का भार मनीष पांडे और यूसुफ पठान पर है। हालांकि इन दोनों ने अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है।

16:37 (IST)26 Apr 2018
प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर चेन्नई, पंजाब दूसरे पायदान पर

इस सीजन अंकतालिका में फिलहाल चेन्नई 6 में से 5 मैच जीतकर +0.662 के नेट रनरेट के साथ शीर्ष पर है। उनके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब इतनी ही जीत हासिल कर +0.394 नेट रनरेट के साथ दूसरे पायदान पर है। आईपीएल-2018 की अंकतालिका जानने के लिए यहां क्लिक करें...

16:18 (IST)26 Apr 2018
हैदराबाद की गेंदबाजी में इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजर

सनराइजर्स हैदराबाद की बात की जाए तो उसकी ताकत उसकी गेंदबाजी है, जिसमें राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाकिब अल हसन, सिद्धार्थ कौल जैसे गेंदबाज हैं। भुवनेश्वर चोट के कारण पिछले मैच में नहीं खेले थे। भुवी से आज फैंस को काफी उम्मीदें होंगी।

15:33 (IST)26 Apr 2018
ये खिलाड़ी चोटिल होकर हो चुके हैं टूर्नामेंट से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स इलेवन पंजाब का 26 अप्रैल को हैदराबाद में होने वाला मुकाबला इस आईपीएल का 25वां मैच होगा। टूर्नामेंट में 8 टीमें हैं। इनमें से कई को शुरुआती दौर में ही बड़ा झटका लग चुका है। इनके करीब दर्जनभर खिलाड़ी चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। किस टीम का कौन खिलाड़ी चोट के चलते नहीं खेल पा रहा है, जानने के लिए यहां क्लिक करें...

15:16 (IST)26 Apr 2018
गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन और मोहित शर्मा से रहेंगी उम्मीदें

किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से गेंदबाजी में कप्तान रविचंद्रन अश्विन और मोहित शर्मा के रहते टीम में गहराई है। अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान ने भी अपने फिरकी के काफी प्रभावित किया है। इनके चलते पंजाब विपक्षी टीम के बल्लेबाजों पर नकेल कस सकती है।

14:56 (IST)26 Apr 2018
हैदराबाद के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं क्रिस गेल

पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल फिट ना होने के कारण दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेले थे। अगर गेल फिट होते हैं तो वह हैदराबाद के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं। इस सीजन में करूण नायर ने भी बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है। पंजाब की बल्लेबाजी में वरिष्ठ खिलाड़ी युवराज सिंह अभी तक कुछ कमाल नहीं दिखा पाए हैं। एरॉन फिंच और मंयक अग्रवाल ने भी निराश किया है।

14:07 (IST)26 Apr 2018
कांटे की टक्कर का होगा पंजाब-हैदराबाद मुकाबला

नमस्कार! किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले का लाइव कवरेज आपको यहां पर मिलेगा। दोनों के बीच मुकाबला कांटे की टक्कर का होगा। पंजाब की ओर से तीन मैचों में गेल ने अर्धशतक ठोके हैं। उनसे फैंस को खासा उम्मीदें होंगी।

Next Stories
1 IPL 2018: अंतिम 6 ओवर में गजब पीटती है महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, देखिए आंकड़े
2 VIDEO: डिकॉक ने मारा ऐसा छक्का कि खुश हो गए कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन
3 RCB की हार के बाद विराट कोहली को एक और झटका, लगा 12 लाख का जुर्माना
जस्‍ट नाउ
X