ताज़ा खबर
 

IPL 2018: विराट कोहली को क्‍लीन बोल्‍ड करने वाले क्रिकेटर को लगी चोट, गया मैदान से बाहर

SRH vs KXIP, IPL 2018: पंजाब ने इस मैच के लिए युवराज सिंह को बाहर रखा है और मनोज तिवारी तथा क्रिस गेल को अंतिम एकादश में शामिल किया है। हैदराबाद ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है।

IPL 2018: RCB के खिलाफ मुकाबले में मुजीब ने कोहली को चकमा देते हुए क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया था। (File Photo: PTI)

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में जारी मैच में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही और 5 ओवर के भीतर ही टीम के तीन प्रमुख बल्‍लेबाज पवेलियन वापस लौट गए। पंजाब की ओर से अंकित राजपूत ने शानदार गेंदबाजी की और 3 ओवर में 3 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए।

हैदराबाद की पारी अभी शुरू ही हुई थी कि शिखर धवन का एक शॉट डीप थर्ड मैन पर खड़े मुजीब उर रहमान के पास गई। उनके पास पहुंचने से पहले ही गेंद उछली और मुजीब के चेहरे से जा टकराई। मुजीब ने गेंद तो वापस फेंक दी मगर उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालांकि बाद में वह गेंदबाजी करने वापस लौटे। मुजीब अफगानिस्‍तान के खिलाड़ी हैं और उन्‍होंने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उन्‍होंने विराट कोहली को क्‍लीन बोल्‍ड कर सबको हैरान कर दिया था।

आईपीएल की अंक तालिका पर नजर डाली जाए, तो पंजाब ने छह मैचों में से पांच में जीत हासिल कर 10 अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया है, वहीं हैदराबाद को छह में से चार मैचों में जीत मिली है और वह आठ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। पंजाब की टीम अगर इस मैच में जीत हासिल करती है, तो वह चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़कर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लेगी।

IPL 2018 LIVE क्रिकेट स्कोर, SRH vs KXIP Live Cricket Score

पंजाब ने इस मैच के लिए युवराज सिंह को बाहर रखा है और मनोज तिवारी तथा क्रिस गेल को अंतिम एकादश में शामिल किया है। हैदराबाद ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है।

टीमें :

किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), करूण नायर, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरॉन फिंच, मयंक अग्रवाल, अंकित राजपूत, मनोज तिवारी, मुजीब उर रहमान, बरिंदर शरण, एंड्रयू टाई।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, मनीष पांडे, रिद्धिमान साहा, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा, यूसुफ पठान, बासिल थम्पी, राशिद खान, शाकिब अल हसन, मोहम्मद नबी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App