ताज़ा खबर
 

IPL 2018 में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे क्रुणाल पंड्या को मिलेगी टीम इंडिया में जगह!

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया कि कुणाल पंड्या ने जिस तरह से अपने खेल में सुधार किया है, उसके दम पर वह टीम में जल्द आ सकते हैं।

कुणाल पंड्या एक मैच में शॉट लगाते हुए। (image source-AP)

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले कुणाल पंड्या ने मौजूदा सीजन में अपने बेहतरीन ऑलराउंडर प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। अब खबरें आ रही हैं कि 27 वर्षीय यह ऑलराउंडर जल्द ही राष्ट्रीय टीम में नजर आ सकता है। सूत्रों के अनुसार, आगामी आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर कुणाल पंड्या का भारतीय टी20 टीम में चयन हो सकता है। इस दौरे पर भारतीय टीम को 5 टी20 मैच खेलने हैं। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया कि कुणाल पंड्या ने जिस तरह से अपने खेल में सुधार किया है, उसके दम पर वह टीम में जल्द आ सकते हैं।

बता दें कि कुणाल पंड्या इंग्लैंड जाने वाली इंडिया ए टीम का भी हिस्सा हैं। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय ए टीम एक त्रिकोणीय सीरीज में इंग्लैंड लॉयन्स और विंडीज ए टीम के साथ भिड़ेगी। इस दौरे पर एक अनाधिकारिक टेस्ट मैच भी खेला जाएगा। गौरतलब है कि भारतीय टीम को जुलाई माह में आयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा करना है। इस दौरे पर भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैच और इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी20 मैच खेलेगी। इससे पहले भी कुणाल पंड्या भारत-ए टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका ए और अफगानिस्तान ए टीम के साथ त्रिकोणीय सीरीज का हिस्सा बन चुके हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41498 MRP ₹ 50810 -18%
    ₹6000 Cashback

मौजूदा आईपीएल सीजन में कुणाल पंड्या को मुंबई इंडियंस की टीम ने राइट टू मैच के अधिकार का इस्तेमाल करते हुए खरीदा था। पंड्या आईपीएल में पिछले सीजन से ही मुंबई इंडियंस की टीम के अहम सदस्य रहे हैं। अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और स्पिन गेंदबाजी के दम पर कुणाल मुंबई इंडियंस की जीत में अहम योगदान देते रहे हैं। बता दें कि कुणाल के भाई हार्दिक पंड्या पहले से ही भारत की तीनों फॉर्मेट की टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में दोनों भाईयों को एक साथ राष्ट्रीय टीम में देखना काफी मजेदार रहेगा। मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मैच में ही कोलकाता नाइटराईडर्स के खिलाफ जीत हासिल करके आईपीएल में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच में कुणाल पंड्या ने मैच का आखिरी ओवर फेंका था, जिसमें कोलकाता को जीत के लिए 23 रनों की दरकार थी, लेकिन कुणाल ने अपनी सूझ-बूझ भरी गेंदबाजी के दम पर कोलकाता को यह लक्ष्य हासिल नहीं करने दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App