ताज़ा खबर
 

IPL 2018: जब दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा की मिमिक्री करने लगे आंद्रे रसल, देखें मजेदार वीडियो

IPL 2018: इस वीडियो को कोलकाता नाइटराईडर्स के आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर डाला गया है। जिसमें दिख रहा है कि आंद्रे रसल किस तरह से टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा की मिमिक्री करते नजर आ रहे हैं।

आंद्रे रसेल इस वीडियो में रोबिन और कार्तिक की मिमिक्री करते नजर आ रहे हैं।(IMAGE SOURCE- PTI)

आईपीएल में कोलकाता नाइटराईडर्स की टीम का सफर अभी तक मिला-जुला रहा है। कोलकाता की टीम अभी तक खेले गए अपने 6 मैचों में से 3 में जीत दर्ज कर चुकी है, वहीं 3 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। प्वाइंट्स टेबल में कोलकाता की टीम तीसरे स्थान पर मौजूद है। यही वजह है कि कोलकाता की टीम टॉप में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। टीम मैदान पर भले ही कितना भी पसीना बहा रही हो, लेकिन मैदान के बाहर टीम के खिलाड़ी मस्ती करने से नहीं चूकते। कोलकाता की टीम के ड्रेसिंग रुम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टीम के खिलाड़ी हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। खासकर कोलकाता के तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसल पूरे रंग में दिखाई दिए।

इस वीडियो को कोलकाता नाइटराईडर्स के आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर डाला गया है। जिसमें दिख रहा है कि आंद्रे रसल किस तरह से टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा की मिमिक्री करते नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य खिलाड़ी जैसे क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव भी एक दूसरे की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ी सेलफोन नोकिया के लिए एक प्रमोशन शूट कर रहे थे, उसी दौरान का यह वीडियो है।

इस आईपीएल सीजन में कोलकाता की टीम ने शुरुआत तो अच्छी की थी और अपने पहले ही मैच में आरसीबी जैसी मजबूत टीम को पटखनी दी थी। लेकिन दूसरे मैच में कोलकाता की टीम का सामना धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हो गया और उसे हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद सनराईजर्स हैदराबाद और पंजाब के खिलाफ जहां टीम की हार हुई है, वहीं पंजाब और राजस्थान के खिलाफ कोलकाता की टीम जीत दर्ज करने में सफल रही। पंजाब के खिलाफ खेले गए अपने पिछले मैच में कोलकाता की टीम को डकवर्थ लुईस नियम के तहत हार झेलनी पड़ी। इस दौरान पंजाब के क्रिस गेल और लोकेश राहुल ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से कोलकाता के गेंदबाजों की बखिया उधेड़कर रख दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App