ताज़ा खबर
 

IPL 2018: क्रिस गेल के धमाके के बाद केएल राहुल ने दी दूसरी टीमों को ‘वॉर्निंग’

IPL 2018: 15 अप्रैल को गेल पंजाब की ओर से पहली बार खेले। डेब्यू मैच में उन्होंने सीएसके के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 33 गेंदों पर 63 रन बनाए थे, जिसमें सात चौके और चार छक्के शामिल थे। पंजाब ने यह मुकाबला चार रनों से अपने नाम किया था। कैरेबियाई क्रिकेटर ने इसी के साथ 22 गेंदों पर सबसे तेज अर्धशतक जड़ा था।

किंग्स-11 पंजाब के सलामी बल्लेबाज कन्नूर लोकेश राहुल ने क्रिस गेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। (फोटोः आईपीएल/फेसबुक)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 में किंग्स-11 पंजाब के ओपनर कन्नूर लोकेश राहुल ने सभी विपक्षी टीमों को चेतावनी जारी की है। कहा है कि क्रिस गेल अपने फॉर्म में वापस लौट चुके हैं। ऐसे में यह स्थिति बाकी टीमों के लिए खतरनाक संदेश है। आपको बता दें कि रविवार (15 अप्रैल) को गेल इस सीजन में पंजाब की ओर से पहली बार खेले थे। अपने डेब्यू मैच में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली थी।

गेल ने सिर्फ 33 गेंदों पर 63 रन बनाए थे, जिसमें सात चौके और चार छक्के शामिल थे। पंजाब ने यह मुकाबला चार रनों से अपने नाम किया था। गेल ने इसी के साथ मैच में सबसे तेज अर्धशतक जड़ा था। यह कारनामा उन्होंने सिर्फ 22 गेंदों में कर दिखाया था।

मैच के बाद हुई कॉन्फ्रेंस में राहुल बोले थे, “गेल अच्छा खेल रहे हैं। यह हमारी टीम के लिए यह शानदार बात है, जबकि बाकी के लिए यह बुरी खबर है। हम सब को पता है कि वह अकेले अपने दम पर मैच जिताने वाले खिलाड़ी है।” बकौल राहुल, “गेल विपक्षी टीमों के हमलों को धराशाई करने की काबिलियत रखते हैं, जो उन्होंने आज भी कर के दिखाया। हम चाहते हैं कि वह इस फॉर्म को आगे भी जारी रखें।”