ताज़ा खबर
 

IPL 2018: हमने धोनी के पीठ दर्द का फायदा उठाया- इस धाकड़ खिलाड़ी ने किया खुलासा

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोकेश राहुल ने बताया कि 'हमारी योजना थी कि उन्हें (धोनी) वाइड यॉर्कर डाली जाए, क्योंकि वह अपनी पीठ दर्द के कारण परेशानी में थे।

केएल राहुल का कहना है कि उनकी टीम ने धोनी के पीठ दर्द का फायदा उठाया। (image source-PTI)

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नजदीकी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि पंजाब की इस जीत में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी की पीठ के दर्द का भी बड़ा हाथ रहा। बता दें कि इस मैच में धोनी ने 44 गेंदों पर 79 रनों की नाबाद पारी खेली थी और लक्ष्य का पीछा करने में चेन्नई सिर्फ 4 रन पीछे रह गई थी। धोनी अपनी पारी के दौरान पीठ दर्द के कारण काफी परेशान रहे थे। अब पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज लोकेश राहुल ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि उनकी टीम ने मैच जीतने के लिए धोनी के पीठ के दर्द का फायदा उठाया।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोकेश राहुल ने बताया कि ‘हमारी योजना थी कि उन्हें (धोनी) वाइड यॉर्कर डाली जाए, क्योंकि वह अपनी पीठ दर्द के कारण परेशानी में थे। लेकिन पीठ दर्द हो या ना हो, अगर गेंद धोनी के रडार में पिच हुई तो उसका बाउंड्री के बाहर जाना तय है। यह मैच हमारी गेंदबाजी आक्रमण के लिए सीखने का अच्छा अनुभव रहा, लेकिन अभी आईपीएल की यह शुरुआत ही है।’ बता दें कि इस मैच में लोकेश राहुल ने 22 गेंदो पर 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। वहीं पंजाब की ओर से पहली बार मैदान पर उतरे वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने सिर्फ 33 गेंद में 63 रनों की शानदार पारी खेली। क्रिस गेल की इस पारी पर लोकेश राहुल ने बाकायदा आईपीएल की अन्य टीमों को चेतावनी देते हुए कहा कि सावधान हो जाइए, अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ गेल वापस आ गया है। लोकेश राहुल ने कहा कि क्रिस गेल का फॉर्म में आना हमारी टीम के लिए अच्छा है, वहीं विरोधी टीमों के लिए यह बुरी खबर है।

वहीं चेन्नई और पंजाब के बीच मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब भले ही क्रिस गेल को दिया गया हो, लेकिन धोनी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत ले गए। कमर दर्द से परेशान होने के बावजूद धोनी ने जिस तरह की बल्लेबाजी की, उससे दर्शक बेहद खुद दिखाई दिए। मैच में हार तय होने के बावजूद जिस तरह से धोनी ने आखिरी गेंद पर 100 मीटर से भी लंबा छक्का लगाया, उसे देखकर लोग धोनी की तारीफ किए बिना नहीं रह सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App