ताज़ा खबर
 

IPL 2018 Final, CSK vs SRH: धोनी ने फिर दिखाई चीते सी फुर्ती, श्रीवत्स गोस्वामी को लौटना पड़ा पवेलियन

IPL 2018 Final, CSK vs SRH Final Match Prediction, Players List, Playing 11, आईपीएल फाइनल 2018: पहले ओवर में दोनों 6 रन जोड़े लेकिन दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर दूसरा रन लेने के प्रयास में गोस्वामी रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 5 रन बनाए।

Author Updated: May 28, 2018 8:41 AM
श्रीवत्स गोस्वामी को रनआउट करते धोनी।

वानखेड़े स्टेडियम में आज आईपीएल 11 का फाइनल मुकाबला हो रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक माच हो रहा है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत करने शिखर धवन और श्रीवत्स गोस्वामी की जोड़ी उतरी। पहले ओवर में दोनों 6 रन जोड़े लेकिन दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर दूसरा रन लेने के प्रयास में गोस्वामी रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 5 रन बनाए। गोस्वामी को सीएसके के कप्तान और विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी ने चलता किया। धोनी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में चीते सी फुर्ती दिखाते हुए गोस्वामी का विकेट अपनी टीम को सौंप दिया। खबर लिखे जाने तक हैदराबाद की टीम ने 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिये हैं। कप्तान केन विलियम्सन 17 तो वहीं शिखर धवन 18 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

इससे पहले एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। फाइनल मुकाबले मे चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। चेन्नई ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। सीएसके ने हरभजन की जगह कर्ण शर्मा को टीम में शामिल किया है। वहीं सनराइजर्स ने टीम में दो बदलाव किया है रिद्धिमान साहा के चोटिल होने की वजह से श्रीवत्स गोस्वामी की टीम में वापसी हुई है। वहीं संदीप शर्मा की की भी टीम में वापसी हुई है खलील अहमद को टीम में जगह नहीं मिली है।

दो बार की खिताब विजेता और सात बार की फाइनलिस्ट चेन्नई सुपर किंग्स जीत हासिल करके खिताबी हैट्रिक पूरी करना चाहेगी। वहीं एक बार की विजेता और दूसरी बार फाइनल में पहुंची हैदराबाद की नजर दूसरा खिताब जीतने पर है। दो साल के प्रतिबंध के बाद लीग में वापसी करने वाली चेन्नई ने पहले क्वलीफायर मुकाबले में सनराइजर्स को ने धमाकेदार अंदाज में मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 IPL 2018 Final, CSK vs SRH: राशिद खान ने अली असगर के नहले पर मारा दहला, ठहाके लगाने लगे यूसुफ पठान
2 IPL 2018 Final, CSK vs SRH: राशिद खान इस तरह बंद करवा देते हैं अफगानिस्तान के बाजार, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X