ताज़ा खबर
 

IPL 2018 Final, CSK vs SRH: राशिद खान ने अली असगर के नहले पर मारा दहला, ठहाके लगाने लगे यूसुफ पठान

IPL 2018 Final, CSK vs SRH Final Match Prediction, Players List, Playing 11, आईपीएल फाइनल 2018: अफगानिस्‍तान के युवा फिरकी गेंदबाज राशिद खान ने एक कॉमेडी शो में हाजिर जवाबी का बेहतरीन नमूना पेश किया। उन्‍होंने अपने जवाब से अली असगर को चुप करा दिया।

राशिद खान आईपीएल इतिहास के ऐसे पहले खिलाड़ी बन गए हैं जिसने किसी टीम के खिलाफ 25 रन बनाने के अलावा तीन विकेट लिए हो, दो कैच लिए हों और एक रन आउट किया हो। (पीटीआई फोटो)

अफगानिस्‍तान के युवा फिरकी गेंदबाज राशिद खान बेहतरीन गेंदबाज होने के साथ ही हाजिर जवाबी भी हैं। एक कॉमेडी शो में उन्‍होंने इसका नमूना पेश किया। शो में कॉमेडियन अली असगर ने उनका मजा लेने की कोशिश की थी। इस पर राशिद ने ऐसा जवाब दिया कि शो में मौजूद यूसुफ पठान ठहाके लगाकर हंसने लगे थे। दरअसल, राशिद ने बॉलीवुड फिल्‍म का डायलॉग मारते हुए कहा था कि ‘कुछ कुछ होता है अंजलि तुम नहीं जानती’। इस पर अली असगर ने कहा कि राशिद तुम अपने इन हाथों से बॉल को स्पिन कराते हो तो मैं क्‍या चीज हूं। इस पर राशिद ने कहा कि बॉल स्पिन कराता हूं फुटबॉल नहीं। इस पर शो में मौजूद यूसुफ पठान ठहाके लगाकर हंसने लगे थे। राशिद और यूसुफ पठान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं। राशिद खान ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। राशिद आईपीएल के 11वें संस्‍करण में अब तक 21 विकेट ले चुके हैं। T20 लीग होने के बावजूद राशिद ने बेहद किफायती गेंदबाजी की है। टर्न लेती विकेट पर अफगानिस्‍तान का यह खिलाड़ी और भी खतरनाक साबि‍त हो जाता है। उनकी बॉल को खेलने में दिग्‍गज क्रिकेटरों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। राशिद खान ने एलिमिनेटर में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्‍ले, बॉल और क्षेत्ररक्षण हर क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उनके प्रदर्शन के बदौलत हैदराबाद की टीम आईपीएल के 11वें संस्‍करण के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही।

Trust me this was spontaneous. This boy @rashid.khan19 is so very funny "ball swing hoti hai football nahi"

आईपीएल के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स जैसी बेहद ही मजबूत टीम से है। ऐसे में राशिद खान से टीम को काफी उम्‍मीदें हैं। राशिद के फॉर्म को देखते हुए विपक्षी टीम को विशेष तौर पर रणनीति बनानी पड़ती है। फाइनल में उनके प्रदर्शन पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम का परफॉर्मेंस काफी हद तक निर्भर करेगा। मैच में युवा गेंदबाज के सामने दुनिया के बेहतरीन फिनिशर में एक महेंद्र सिंह धोनी खुद होंगे। इसके अलावा सुरेश रैना, ब्रावो और रविंद्र जडेज से दिग्‍गज बल्‍लेबाज होंगे। इन दिग्‍गज प्‍लेयर्स के सामने गेंदबाजी करना कतई आसान नहीं होगा। आईपीएल का फाइनल मैच मुंबई में खेला जा रहा है।

Next Stories
1 IPL 2018 Final, CSK vs SRH: राशिद खान इस तरह बंद करवा देते हैं अफगानिस्तान के बाजार, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X