ताज़ा खबर
 

IPL 2018: कप्‍तान गौतम गंभीर ने दिखाया अपना ऑफिस, बताया दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के लिए क्‍या है उनका सपना

कप्तान बनाए जाने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए गौतम गंभीर ने कहा था कि यह उनके लिए बहुत सम्मान की बात है कि वे फिर से दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान बन गए हैं। बता दें कि साल 2010 में गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कप्तानी की थी।

Author नई दिल्ली | March 18, 2018 10:34 AM
गौतम गंभीर। (File Photo: PTI)

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में फिर से दिल्ली डेयडेविल्स का कप्तान बनने से क्रिकेटर गौतम गंभीर काफी खुश हैं। दिल्ली के रहने वाले गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने आपना ऑफिस दिखाया है और बताया कि उनके क्या सपने हैं। इस वीडियो में गौतम गंभीर एक महिला जिम ट्रेनर के साथ वर्क आउट ट्रेनिंग लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के शुरु में व्हाइट बोर्ड दिखाई दे रहा है, जिसपर एक क्वोट लिखा है, “जब आप अपने संघर्ष से डरते हैं तो आपका संघर्ष आपको खा जाता है, जब आप अपने संघर्ष से लड़ते हैं तो आप परेशानियों को दूर कर देते हैं।”

इस वीडियो के कैप्शन में गौतम गंभीर ने लिखा, “मैं, मेरा ऑफिस और दिल्ली डेयडेविल्स के लिए हमारे सपने।” इस वीडियो को देखकर लगता है कि गौतम गंभीर इस सीजन को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, इसलिए वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें कि आठ साल के बाद गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स में शामिल हुए हैं। शुरुआती तीन सीजन गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेले थे लेकिन उसके बाद शाहरुख खान की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें सबसे ज्यादा बोली लगाकर खरीद लिया था।

गंभीर के नेतृत्व में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो आईपीएल टाइटल अपने नाम किए थे, लेकिन इस साल जनवरी में हुई आईपीएल 2018 की नीलामी में उन्हें कोलकाता ने छोड़ दिया, जिसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने उन्हें 2.8 करोड़ रुपए में खरीदा। गौतम गंभीर पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स का कप्तान बनाया गया है। कप्तान बनाए जाने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए गौतम गंभीर ने कहा था कि यह उनके लिए बहुत सम्मान की बात है कि वे फिर से दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान बन गए हैं। बता दें कि साल 2010 में गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कप्तानी की थी और अब वे फिर से टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App