ताज़ा खबर
 

आईपीएल से बाहर होने पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें ठहराया इस हालत का जिम्मेदार

IPL 2018 Points Table: श्रेयस ने कहा कि मैच में जिस तरह की शुरुआत हुई थी, उसे देखते हुए 181 रनों का स्कोर काफी था, लेकिन एक बार फिर हमारे गेंदबाज प्लान के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर पाए और टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर। (image source-BCCI/IPL video grab image)

आईपीएल में दिल्ली की टीम का खराब प्रदर्शन जारी है। हालांकि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम के प्रदर्शन में थोड़ा सुधार हुआ है, लेकिन यह सुधार मैच जीतने के लिए काफी साबित नहीं हो रहा है। शनिवार शाम खेले गए मैच में भी आरसीबी की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को दिल्ली के कोटला मैदान पर पटखनी दे दी। मैच के बाद बात करते हुए श्रेयस अय्यर ने भी स्वीकार किया कि उनकी टीम को सुधार को बहुत ज्यादा जरुरत है। श्रेयस ने मैच में हार का ठीकरा अपने गेंदबाजों पर फोड़ा। श्रेयस ने कहा कि मैच में जिस तरह की शुरुआत हुई थी, उसे देखते हुए 181 रनों का स्कोर काफी था, लेकिन एक बार फिर हमारे गेंदबाज प्लान के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर पाए और टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा।

बता दें कि दिल्ली के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, खासकर ऋषभ पंत और कप्तान श्रेयस अय्यर। इनके अलावा ओपनिंग में पृथ्वी शॉ भी कई अच्छी पारियां खेल चुके हैं, लेकिन दिल्ली की गेंदबाजी उम्मीदों के मुताबिक नहीं रही है। पिछले मैच में ऋषभ पंत के सैंकड़े की मदद से दिल्ली ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन दिल्ली के गेंदबाज इसका भी बचाव नहीं कर सके थे। कप्तानी में दबाव महसूस करने के सवाल पर श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्हें कप्तानी का कोई दबाव नहीं है, जब तक वह बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, वह दबाव महसूस नहीं करेंगे। हालांकि श्रेयस ने यह भी स्वीकार किया कि समय के साथ कप्तानी में दबाव आता ही है, लेकिन वह अभी सीख रहे हैं और इस जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहे हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान ने माना कि इस साल आईपीएल में उनकी टीम का चांस लगभग खत्म हो चुका है, लेकिन उनकी और टीम मैनेजमेंट की कोशिश है कि आईपीएल के अगले सीजन के लिए टीम तैयार की जाए और अब सिवाए मुस्कुराकर आगे बढ़ने के अलावा उनके पास कोई चारा भी नहीं है। बता दें कि दिल्ली की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और अंकतालिका में सबसे नीचे मौजूद है। रिकी पोटिंग जैसे कोच और कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की मौजूदगी के बावजूद टीम का ऐसा प्रदर्शन यकीनन टीम के प्रशंसकों को निराश करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO : एबी डिविलियर्स ने पकड़ा आईपीएल का सबसे बेहतरीन कैच, बल्लेबाज भी रह गया हैरान
2 IPL 2018, RCB vs RR: सिक्सर किंग बने डिविलियर्स, धोनी और रोहित को पछाड़ा, रैना से निकले बहुत आगे
3 पिछला मैच सबसे बड़े अंतर से हारने वाली KKR ने ठोंक दिया IPL 2018 का सबसे बड़ा स्कोर
ये पढ़ा क्या?
X