ताज़ा खबर
 

मैच से काफी पहले टि्वटर यूजर ने हरभजन को लेकर की ऐसी भविष्यवाणी, अब सभी हो रहे हैरान

IPL 2018- डेविड वॉर्नर नाम से चलने वाले फर्जी ट्विटर अकाउंट पर एक यूजर ने 10 अप्रैल को लिखा कि कल के मैच में हरभजन सिंह सुनील नारायण का विकेल लेंगे और यह सिर्फ भविष्यवाणी नहीं है, बल्कि मैं यह बात डिक्लेयर कर रहा हूं। हैरानी की बात है कि यह सच साबित हुई।

IPL 2018सुनील नारायण बल्लेबाजी के दौरान। (IMAGE SOURCE-PTI)

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस आईपीएल सीजन में नहीं खेल रहे हैं। दरअसल वॉर्नर बॉल टैंपरिंग विवाद के चलते एक साल के लिए क्रिकेट से बैन कर दिए गए हैं। डेविड वॉर्नर चूंकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, यही वजह है कि वॉर्नर के नाम से कई फर्जी ट्विटर अकाउंट भी चल रहे हैं। ऐसे ही एक फर्जी अकाउंट से हाल ही में एक भविष्यवाणी की गई थी, जिसमें कहा गया था कि कोलकाता नाइटराईडर्स और चेन्नई के बीच होने वाले मैच में सुनील नारायण का विकेट हरभजन सिंह लेंगे। चौंकाने वाली बात यह है कि कोलकाता और चेन्नई के मैच में यह भविष्यवाणी आश्चर्यजनक रुप से सच भी साबित हुई।

डेविड वॉर्नर नाम से चलने वाले फर्जी ट्विटर अकाउंट पर एक यूजर ने 10 अप्रैल को लिखा कि कल के मैच में हरभजन सिंह सुनील नारायण का विकेल लेंगे और यह सिर्फ भविष्यवाणी नहीं है, बल्कि मैं यह बात डिक्लेयर कर रहा हूं। हैरानी की बात है कि 11 अप्रैल को हुए कोलकाता और चेन्नई के मैच में यह बात एकदम सही साबित हुई। कोलकाता की पारी के दौरान सुनील नारायण, क्रिस लिन के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे। नारायण ने आते ही धुंआधार बल्लेबाजी शुरु कर दी और सिर्फ 3 गेदों के दौरान ही 2 छक्के जड़ दिए। इस पर धोनी ने दूसरा ओवर हरभजन सिंह को दिया। नारायण ने हरभजन को भी निशाने पर लेने की कोशिश की और एक बड़ा शॉट लगाया, लेकिन इस बार गेंद ऊंची गई, लेकिन लंबी नहीं और इस पर सुरेश रैना ने नारायण का कैच लेने में कोई गलती नहीं की।

वहीं ट्विटर यूजर ने इस भविष्यवाणी पर खूब मजे लिए और इसके जवाब में जमकर रिप्लाई किया। कई यूजर्स ने डेविड वॉर्नर नाम के फर्जी यूजर को महान और लीजेंड तक करार दे दिया। वहीं एक आरसीबी फैंस ने तो ये मांग कर डाली कि कृप्या यह भविष्यवाणी करें कि इस बार आरसीबी की टीम आईपीएल जीतेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारतीय शटलर किदांबी श्रीकांत बने दुनिया के नंबर 1 बैडमिंटन प्लेयर
2 CWG 2018: फाइनल में हारीं बबीता फोगाट, सिल्वर से करना पड़ा संतोष
3 खत्म नहीं हुई दिल्ली की ‘पनौती’, राजस्थान से हारकर बनाया यह अनोखा रिकॉर्ड
यह पढ़ा क्या?
X