ipl 2018 csk-vs-srh-ravindra jadeja athletic catch of kane williamson was deciding - CSK vs SRH: रवींद्र जडेजा के इस जबरदस्त कैच ने बदला मैच का रुख - Jansatta
ताज़ा खबर
 

CSK vs SRH: रवींद्र जडेजा के इस जबरदस्त कैच ने बदला मैच का रुख

IPL 2018, CSK vs SRH: ब्रावो ने विलियम्सन को आउट करने के लिए अपने अचूक हथियार स्लो गेंद का इस्तेमाल किया, जिस पर विलियम्सन गच्चा खा गए और उसे हवा में मार बैठे। इस पर चेन्नई के फुर्तीले फील्डरों में शुमार रविंद्र जडेजा ने बाउंड्री से दौड़कर और छलांग लगाकर विलियम्सन का शानदार कैच लपका।

रविंद्र जडेजा कैच लेते हुए। (image source-BCCI)

आईपीएल में रविवार शाम खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए रोमांचक मैच में चेन्नई की टीम ने हैदराबाद को 4 रनों से मात दे दी। मैच में रोमांच इस हद तक रहा कि मैच की आखिरी गेंद फेंके जाने से पहले तक भी नहीं पता था कि कौन सी टीम विजेता बनेगी। हैदराबाद की तरफ से उसके कप्तान केन विलियम्सन ने शानदारा पारी खेली और 84 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। केन की पारी का अंत ब्रावो की गेंद पर रविंद्र जडेजा द्वारा लिए गए शानदार कैच से हुआ और आखिर में यही कैच मैच का निर्णायक पल साबित हुआ। चूंकि जिस तरह से विलियम्सन बल्लेबाजी कर रहे थे, उसे देखकर लग रहा था कि वह मैच जिताकर ही वापस लौटेंगे।

केन विलियम्सन ने 51 गेंदों पर 84 रन बनाए और वह अपनी टीम को जीत की ओर ले जाते दिख रहे थे। तभी चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने गेंद अपने सबसे भरोसेमंद गेंदबाज और डेथ ओवरों के बेहतरीन गेंदबाज ड्वेन ब्रावो को थमायी। ब्रावो ने भी अपने कप्तान को निराश नहीं किया और केन विलियम्सन का विकेट निकालकर दिया। ब्रावो ने इसके लिए अपने अचूक हथियार स्लो गेंद का इस्तेमाल किया, जिस पर विलियम्सन गच्चा खा गए और उसे हवा में मार बैठे। इस पर चेन्नई के फुर्तीले फील्डरों में शुमार रविंद्र जडेजा ने बाउंड्री से दौड़कर और छलांग लगाकर विलियम्सन का शानदार कैच लपका।

इस कैच के बाद हैदराबाद की जीत की उम्मीद धराशायी हो गई और आखिर में टीम 4 रनों से मैच हार गई। बता दें कि हैदराबाद ने टॉस जीतकर चेन्नई को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। इस पर चेन्नई की टीम ने अंबाती रायडू और सुरेश रैना की पारियों की मदद से 182 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। अंबाती ने 79 और रैना ने 54 रनों का योगदान दिया। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 178 रनों पर ढेर हो गई। हैदराबाद की तरफ से विलियम्सन ने 84 और यूसुफ पठान ने 45 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके।

वीडियो: रवींद्र जडेजा ने दिखाई गजब की फुर्ती, फिर भी बल्लेबाजों ने दौड़ कर ले लिए चार रन

IPL 2018: करन शर्मा ने की गबज फील्डिंग, हवा में उड़कर बचाया छक्का, देखें VIDEO

VIDEO: मनीष पांडे का विकेट चटका दीपक चहर करने लगे ‘गंगनम डांस’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App