ताज़ा खबर
 

IPL 2018: RCB के इस खिलाड़ी को अपनी टीम में लाकर बेहद खुश हैं महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने खुलासा किया है कि महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन की योग्यता से संतुष्ट थे जब फरवरी में आईपीएल की नीलामी के दौरान टीम मैनेजमेंट और कप्तान के बीच चर्चा चल रही थी।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल की फाइल फोटो।

चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने खुलासा किया है कि महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन की योग्यता से संतुष्ट थे जब फरवरी में आईपीएल की नीलामी के दौरान टीम मैनेजमेंट और कप्तान के बीच चर्चा चल रही थी। दो बार के चैंपियन ने वॉटसन को बड़ी राशि 4 करोड़ में खरीदकर सबको भौंहें चढ़ाने पर मजबूर कर दिया। जो रूट और हासिम अमला जैसे खिलाड़ी नहीं बिक पाए, लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के लिए बोली लगाई। वॉटसन 2017 के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ थे। वॉटसन पिछले कुछ समय से फॉर्म में थे, इसलिए चेन्नई को उनका सौदा करना ठीक लगा। विश्वनाथ ने मीडिया को बताया- ”हमें उनकी एक ऑलराउंडर के तौर पर क्षमता पता थी। किसी के साथ भी एक सीजन खराब हो सकता है। हमने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से वॉटसन को टीम में लेने के लिए चर्चा की और धोनी खुश थे।

विश्वनाथ ने आगे कहा- ”हमने महसूस किया कि वॉटसन के पास अब भी बहुत कुछ देने का दमखम है।” उन्होंने कहा- ”जब हमें पता चला कि वह फिट हैं और बिग बैश लीग में अच्छा कर रहे हैं तो हमने उन्हें टीम में लेने का मन बना लिया। वह अभी चल रही पाकिस्तान क्रिकेट लीग में भी लोगों की नजर में हैं। वह जिस तरह से अपने खेल में निखार ला रहे हैं उसे देखते हुए हम खुश हैं।” विश्वनाथ ने कहा- ”हमारे पास पहले जिस तरह के ऑलराउंडर थे, उनमें वॉटसन फिट बैठते हैं। वॉटसन बल्ले के साथ एकदम रमे हुए हैं। वह ओपन कर सकते हैं और किसी भी क्रम पर खेल सकते हैं। यह हमारा सचेत प्रयास था कि टीम में ऐसा खिलाड़ी ले आए।”

वॉटसन यह स्वीकार कर चुके हैं कि 2017 में आरसीबी के साथ उनका खराब अनुभव रहा। वह विराट कोहली की अनुपस्थिति में खेले और आठ मैचों में केवल 71 रन बनाने में सफल हुए। आरसीबी ने भी वॉटसन को रिटेन करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। हालांकि 2017/18 में वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में 10 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 331 रन बनाए। अब सभी की निगाहें इसी पर हैं कि वॉटसन धोनी की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Ind vs SL T20: बारिश के चलते डेढ़ घंटे बाद शुरू हुआ भारत-श्रीलंका टी20 मैच
2 क्रिकेटर की मुश्किल बढ़ी, कोलकाता पुलिस ने BCCI से पूछा- दुबई क्‍या करने गए थे मोहम्‍मद शमी?
3 PSL-2018: अंपायर ने दे दिया ऐसा फैसला कि दिग्‍गज भी हुए हैरान, टीम कह रही- करेंगे विरोध
ये पढ़ा क्या?
X