ताज़ा खबर
 

IPL 2018 एबी डिविलियर्स के ‘सुपरमैन’ कैच पर पत्‍नी ने दिया मजेदार रिएक्‍शन

IPL 2018: इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये इस तस्वीर में डिविलियर्स को सुपरमैन के रुप में दिखलाया गया है। डिविलियर्स इस तस्वीर में सुपरमैन का ड्रेस पहनकर हवा में उड़कर कैच लपक रहे हैं।

डिविलियर्स की पत्नी ने अपने पति की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। Photo Source- Instagram

सनराईजर्स हैदराबाद के साथ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के ‘सुपरमैन कैच’ की चर्चा हर तरफ हो रही है। अब डिविलियर्स की पत्नी ने डैनियल डिविलियर्स ने अपने पति के इस कैच की जमकर तारीफ की है। एक दिलचस्प बात यह है कि डैनियल डिविलियर्स ने अपने पति की एक जबरदस्त तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये इस तस्वीर में डिविलियर्स को सुपरमैन के रुप में दिखलाया गया है। डिविलियर्स इस तस्वीर में सुपरमैन का ड्रेस पहनकर हवा में उड़कर कैच लपक रहे हैं।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद अपने स्टार खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने जो कैच पकड़ा वह स्पाइडरमैन के कारनामे जैसा था। बेंगलोर ने गुरुवार रात इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया था। कोहली ने मैच के बाद कहा था कि “डिविलियर्स ने बिल्कुल स्पाइडरमैन के जैसे उड़कर कैच लिया। आप आम इंसान होते हुए ऐसा नहीं कर सकते। उनके शाॉट मुझे अचंभित करते रहते हैं। उनकी फील्डिंग अविश्वसनीय है।

कप्तान ने टीम की जीत को लेकर कहा, “पहले भी ऐसे कई मैच देखे हैं। हमें शांत रहने की जरूरत होती है। एक समय बाद आपको समझ जाना चाहिए कि गेंदबाज जो करना चाहता है, उस पर उसका नियंत्रण है। हमारे दो मैच ऐसे ही बीते। हमने जीत की लय हासिल है और इसी विश्वास के साथ हम राजस्थान जाएंगे। 17 मई की शाम बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुए मुकाबले में बेंगलुरु की टीम ने तय 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम तीन विकेट गंवाकर 204 रन पर ही ढेर हो गई। विराट कोहली के नेतृत्व में खेल रही आरसीबी की टीम ने इस मुकाबले को 14 रनों से अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही आरसीबी ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App