ताज़ा खबर
 

IPL 2017: विराट कोहली ने कहा- अगर हम इसी तरह खेलते रहे तो जीत के हकदार नहीं, हमें अंत तक चारों मैच जीतने थे लेकिन…

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बेहद खराब दौर से गुजर रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को शनिवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने 27 रनों से मात दी।

Author बेंगलुरु | April 17, 2017 1:45 PM
विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बेहद खराब दौर से गुजर रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को शनिवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने 27 रनों से मात दी। इस जीत के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली काफी निराश दिखे। कोहली ने कहा कि उनकी टीम ने अपने हाथ से मैच जाने दिया।  पुणे ने बेंगलोर को 162 रनों का लक्ष्य दिया था। पुणे की टीम जवाब में पूरे 20 ओवर खेलने के बाद 134 रन ही बना सकी। यह उसकी चार मैच में तीसरी हार है।

मैच के बाद कोहली ने कहा, “जीत का रास्ता ढूंढ़ना बेहद जरूरी है। अगर हम इसी तरह से खेलते रहे तो हम जीत के हकदार नहीं हैं। आज हमने अपने हाथ से मैच जाने दिया। हमें कुछ चीजों पर ध्यान देना होगा। उन्होंने कहा, “जो खिलाड़ी आ रहे हैं उन्हें समझना होगा कि वे बिना किसी इच्छाशक्ति के नहीं खेल सकते। पिछले साल हमें क्वालीफाई करने के लिए अंत के चारों मैच जीतने थे लेकिन, हर बार ऐसा नहीं हो सकता। कोहली ने कहा, “एक पेशेवर खिलाड़ी होने के नाते आप फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे हैं। आप काफी लोगों के सामने खेल रहे हैं। हम इस तरह का प्रदर्शन नहीं कर सकते। उम्मीद है कि हम स्थिति को बदलेंगे और खिलाड़ी इससे काफी कुछ सीखेंगे।”

कोहली ने इस मैच में राहुल त्रिपाठी का शानदार कैच पकड़ा था। इस पर कोहली ने कहा कि यह मेरे करियर का अभी तक के सर्वश्रेष्ठ कैचों में से एक है। कोहली ने न्यूजीलैंड के गेंदबाज एडम मिलने की तारीफ करते हुए कहा, “मिलने ने अच्छी गेंदबाजी की और स्थिति को बखूबी समझा। यह उनका आईपीएल में दूसरा या तीसरा मैच था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App