ताज़ा खबर
 

IPL 2017: समझ में नहीं आ रहा कि चूक कहां हो रही है: विराट कोहली

लगातार हार से आजिज आ चुके रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने आज किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद किसी को दोष देने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा कि गलती आखिर कहां हो रही है ।

Author बेंगलूरू | May 6, 2017 02:19 am
बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली (photo source- Indian express)

लगातार हार से आजिज आ चुके रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने आज किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद किसी को दोष देने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा कि गलती आखिर कहां हो रही है । बारह में से नौ मैच हार चुकी आरसीबी के कप्तान ने कहा ,‘‘ यह निराशाजनक है । इस तरह के मैचों में क्या कहूं, समझ में नहीं आता । हम जितनी भी कोशिश कर रहे हैं, कुछ नहीं हो पा रहा । पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही है लेकिन बड़े स्कोर नहीं बन रहे । विकेट जल्दी गिरते जा रहे हैं । मैं किसी को दोषी नहीं ठहरा रहा क्योंकि हम अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रहे हैं । उन्होंने कहा ,‘‘ हमने पिछले साल भी ऐसी ही तैयारी की थी लेकिन मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे । बल्लेबाजी में पूरी तरह निराशा हाथ लगी है ।

वहीं पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि उन्हें इस मैदान पर अच्छे प्रदर्शन का यकीन था । उन्होंने कहा ,‘‘ हमने अच्छा प्रदर्शन किया और इस मैदान पर हम अच्छा खेलते आये हैं । अक्षर ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया और संदीप ने तीन खतरनाक बल्लेबाजों (कोहली, गेल, एबी) को आउट किया । लेकिन हमें अभी भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा । हमें 180 से अधिक रन बनाने होंगे । वहीं संदीप ने कहा ,‘‘ मेरे लिये यह तीन विकेट सपना सच होने जैसे हैं । मैं अपने कोचों खासकर वीरू पाजी : सहवाग : से लगातार बात कर रहा था । उन्होंने मुझे कई टिप्स दिये जो काम आये ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App