ताज़ा खबर
 
Bengal Warriors
37FT35
U Mumba

IPL 2017: RPS के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा- वाटसन के दिमाग में क्या चल रहा है, इसे पढ़ने की कोशिश कर रहा था

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को 161 के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने वाले बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा कि वह अंत में शेन वाटसन का दिमाग पढ़ने की कोशिश कर रहे थे।

Author बेंगलुरु | Updated: April 17, 2017 2:50 PM
Rising pune supergiantsके बल्लेबाज मनोज तिवारी (CricketCountry)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 19 गेंदों में 27 रनों की अहम पारी खेल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को 161 के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने वाले बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा कि वह अंत में शेन वाटसन का दिमाग पढ़ने की कोशिश कर रहे थे। तिवारी ने वाटसन द्वार फेंके गए 19वें ओवर में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 19 रन बटोरे थे, जो पुणे को 160 का आंकड़ा पार कराने में बेहद मददगार साबित हुए।

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में तिवारी ने कहा, “मैं गेंदबाज के दिमाग में क्या चल रहा है, इसे पढ़ने की कोशिश कर रहा था। मैं देख रहा था कि शेन वाटसन, धौनी के खिलाफ किस तरह की गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने जो फील्डिंग लगाई, उससे अलग गेंदबाजी की। इस तरह उन्होंने धौनी का विकेट भी लिया।”

उन्होंने कहा, “उन्होंने जिस तरह की फील्डिंग लगाई थी, उसे देखकर मुझे पता था कि वह इसी तरह की गेंदबाजी मेरे खिलाफ करेंगे। जब एक बाउंसर वाइड हो गई तो मुझे पता था कि वह दोबारा यह गेंद नहीं डालेंगे। उन्होंने मेरे क्षेत्र में गेंदबाजी की। वह अपनी रणनीति में चूके और मैंने इसका फायदा उठाया। तिवारी की महत्वपूर्ण पारी उस समय आई जब पुणे ने कप्तान स्टीवन स्मिथ और धौनी के अहम विकेट खो दिए थे। तिवारी ने कहा, “यह बल्लेबाजों के लिए मुश्किल था। लेकिन मेरा मानना है कि अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो वाटसन ने अपना दिमाग नहीं लगाया।”

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL-10: स्टीवन स्मिथ ने कहा- गेंदबाजी में किए गए बदलाव कारगर साबित हुए
2 वीडियो: महेंद्र सिंह धोनी ने मारा IPL का सबसे लंबा छक्का, स्टेडियम की छत पर पहुंच गई बॉल
3 IPL 2017: विराट कोहली की देखादेखी दाढ़ी बढ़ा रहे क्रिकेटरों पर ऋषि कपूर का तंज- टैलेंट ने यहां पहुंचाया, चेहरे ने नहीं