ताज़ा खबर
 

यूसुफ पठान का गावस्कर को जवाब- ‘RCB का आक्रमण पोपटवाड़ी आक्रमण नहीं’

आक्रामक बल्लेबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत सुनिश्चित करने वाले यूसुफ पठान पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से सहमत नहीं हैं जिन्होंने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की गेंदबाजी को ‘पोपटवाड़ी आक्रमण’ करार दिया था।

Author बेंगलुरु | May 3, 2016 2:35 PM
सुनील गावस्कर

आक्रामक बल्लेबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत सुनिश्चित करने वाले यूसुफ पठान पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से सहमत नहीं हैं जिन्होंने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की गेंदबाजी को ‘पोपटवाड़ी आक्रमण’ करार दिया था। पठान के 60 रन की बदौलत केकेआर ने आरसीबी के 186 रन के लक्ष्य को हासिल किया।

पठान ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘जब टीमें आईपीलए जैसे बड़े टूर्नामेंट में खेल रही हैं तो जो भी टीम खेल रही है, या कोई बल्लेबाजी क्रम और विशेषकर किसी गेंदबाजी आक्रमण को पोपटवाड़ी आक्रमण नहीं कहा जा सकता।’ गावस्कर ने स्टूडियो में चर्चा के दौरान आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण को ‘पोपटवाड़ी आक्रमण’ कहा था।

पठान ने कहा, ‘यह उनका नजरिया था। उन्होंने जो भी कहा अपनी समझ के अनुसार कहा। लेकिन वरूण आरोन और शेन वाटसन को देखिए। वे दोनों अपनी उपलब्धियों के कारण अपने देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।’ इस आलराउंडर ने कहा कि जब आरसीबी की गेंदबाजी सही होगी तो वह बिलकुल अलग टीम बन जाएगी।

उन्होंने कहा, ‘आरसीबी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी मजबूत बल्लेबाजी की तुलना में उनकी गेंदबाजी नहीं चल रही। यह सिर्फ दो से तीन मैचों की बात है और अगर उनके गेंदबाज चलते हैं तो वह बिलकुल ही अलग टीम बन जाएगी।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App