ताज़ा खबर
 

यूसुफ पठान का गावस्कर को जवाब- ‘RCB का आक्रमण पोपटवाड़ी आक्रमण नहीं’

आक्रामक बल्लेबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत सुनिश्चित करने वाले यूसुफ पठान पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से सहमत नहीं हैं जिन्होंने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की गेंदबाजी को ‘पोपटवाड़ी आक्रमण’ करार दिया था।

Author बेंगलुरु | Updated: May 3, 2016 2:35 PM
IPL 9, IPL 2016, Kolkata Knight Riders (KKR), Sunil Gavaskar, Jacques Kallis, Gautam Gambhir, Royal Challengers Bangalore (RCB), Shane Watson, Simon Katich, Wasim Akram, Cricketसुनील गावस्कर

आक्रामक बल्लेबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत सुनिश्चित करने वाले यूसुफ पठान पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से सहमत नहीं हैं जिन्होंने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की गेंदबाजी को ‘पोपटवाड़ी आक्रमण’ करार दिया था। पठान के 60 रन की बदौलत केकेआर ने आरसीबी के 186 रन के लक्ष्य को हासिल किया।

पठान ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘जब टीमें आईपीलए जैसे बड़े टूर्नामेंट में खेल रही हैं तो जो भी टीम खेल रही है, या कोई बल्लेबाजी क्रम और विशेषकर किसी गेंदबाजी आक्रमण को पोपटवाड़ी आक्रमण नहीं कहा जा सकता।’ गावस्कर ने स्टूडियो में चर्चा के दौरान आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण को ‘पोपटवाड़ी आक्रमण’ कहा था।

पठान ने कहा, ‘यह उनका नजरिया था। उन्होंने जो भी कहा अपनी समझ के अनुसार कहा। लेकिन वरूण आरोन और शेन वाटसन को देखिए। वे दोनों अपनी उपलब्धियों के कारण अपने देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।’ इस आलराउंडर ने कहा कि जब आरसीबी की गेंदबाजी सही होगी तो वह बिलकुल अलग टीम बन जाएगी।

उन्होंने कहा, ‘आरसीबी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी मजबूत बल्लेबाजी की तुलना में उनकी गेंदबाजी नहीं चल रही। यह सिर्फ दो से तीन मैचों की बात है और अगर उनके गेंदबाज चलते हैं तो वह बिलकुल ही अलग टीम बन जाएगी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब्राजील में 24 घंटे में ही हटा Whatsapp से बैन, मार्क जकरबर्ग ने जाहिर की खुशी
2 AgustaWestland scam: राहुल गांधी बोले- मुझे हमेशा निशाना बनाया गया और मैं इससे खुश हूं
3 Selfie क्रेज के चलते अमेरिका में बढ़ रहा होंठों की सर्जरी का चलन, हर 19 में हो रही एक सर्जरी
ये पढ़ा क्या?
X