ताज़ा खबर
 

हर्षा भोगले ने किया रीट्वीट- IPL 9 कमेंट्री टीम बिना टॉपिंग्‍स के पिज्‍जा जैसी, संजय मांजरेकर हुए हैरान

इस बार आईपीएल में कमेंट्री के लिए हर्षा भोगले को शामिल नहीं किया गया है। इस बारे में उन्‍होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि ऐसा क्‍यों किया गया है।

वीरेंद्र सहवाग के साथ हर्षा भोगले। (Photo Source: Twitter)

क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले एक बार फिर से खबरों में हैं। इस बार आईपीएल कमेंट्री से जुड़े एक ट्वीट को रीट्वीट करने के चलते। टि्वटर पर एक यूजर ने वर्तमान कमेंट्री टीम के बारे में लिखा,’ बिना हर्षा के कमेंट्री ऐसे है जैसे बिना एग्‍जॉटिक टॉपिग्‍ंस के पिज्‍जा.. डिटेल से जानकारी को मिस कर रहा हूं।’ इस ट्वीट को हर्षा भोगले ने रीट्वीट किया।

वहीं हर्षा भोगले के रीट्वीट के बाद संजय मांजरेकर ने लिखा,’हैरान हूं कि हर्षा ने इसे रीट्वीट किया कि वर्तमान आईपीएल कमेंट्री टीम बिना टॉपिंग्‍स का पिज्‍जा है।’ बता दें कि मांजरेकर वर्तमान में आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं।

इससे पहले हर्षा भोगले ने उम्मीद जताई कि खिलाड़ियों की शिकायत का उन्हें हटाए जाने से कोई लेना देना नहीं होगा। भोगले ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘मुझे अब भी नहीं पता कि मैं आइपीएल का हिस्सा क्यों नहीं हूं। मैं इस तथ्य को स्वीकार कर सकता हूं कि लोग मुझे पसंद नहीं करते। लेकिन उम्मीद करता हूं कि ऐसा इसलिए नहीं है कि मैंने जो कहा उसकी खिलाड़ियों ने शिकायत की।’ बता दें कि इस बार आईपीएल में कमेंट्री के लिए हर्षा भोगले को शामिल नहीं किया गया है। इस बारे में उन्‍होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि ऐसा क्‍यों किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App