ताज़ा खबर
 

IPL spot-fixing: BCCI ने श्रीसंत की अपील को किया खारिज, कहा- नहीं हटेगा आजीवन प्रतिबंध

बीसीसीआई ने श्रीसंत को पत्र लिखकर अपने फैसले की सूचना दी है।

Author नई दिल्ली | Updated: April 18, 2017 6:11 PM
श्रीसंत

आजीवन प्रतिबंध की समीक्षा की दागी तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की अपील को बीसीसीआई ने खारिज कर दिया है जिसका कहना है कि वह भ्रष्टाचार के प्रति शून्य सहिष्णुता की नीति से कोई समझौता नहीं करेगा। बीसीसीआई ने श्रीसंत को पत्र लिखकर अपने फैसले की सूचना दी है। इस क्रिकेटर ने 2013 स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में अपने उच्च्पर लगा प्रतिबंध हटाने के लिए प्रशासकों की समिति (सीओए) से अपील की थी जिसके बाद बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी ने यह पत्र भेजा है।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘बीसीसीआई ने उसे सूचित किया है कि उसका आजीवन प्रतिबंध बरकरार रहेगा और उसे प्रतिस्पर्धी क्रिकेट के किसी प्रारूप में खेलने की स्वीकृति नहीं होगी। उसने केरल में स्थानीय अदालत में भी अपील की है और हमारे वकील जवाब देंगे।

सूत्र ने कहा, ‘‘बीसीसीआई ने भ्रष्ट गतिविधियों के खिलाफ हमेशा शून्य सहिष्णुता की नीति अपनाई है। किसी भी अदालत ने श्रीसंत को फिक्सिंग के आरोपों से मुक्त नहीं किया है। यह अंडरवर्ल्ड के साथ उसके संबंधों के आरोप थे जिन्हें निचली अदालत ने खारिज किया है।’’
यह स्पष्ट कर दिया गया है कि ब्रिटेन में क्लब क्रिकेट खेलने की इच्छा रखने वाले श्रीसंत को स्वीकृति नहीं मिलेगी और बीसीसीआई ने उनके मामले को बंद कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL-10: राजीव शुक्ला ने कहा- लखनऊ में हो सकते हैं आईपीएल मैच
2 VIDEO : धोनी की फॉर्म पर सवाल उठाने से पहले उनकी इस चीते जैसी तेजी को जरूर देख लें …
3 धोनी ही नहीं कोहली भी हैं एनिमल लवर, ईस्टर के मौके पर लिया 15 कुत्तों को गोद
IPL 2020
X