ताज़ा खबर
 

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में केवल दो भारतीय, एक पोस्ट पर 1 करोड़ से ज्यादा कमा लेते हैं विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा

इंस्टाग्राम पर कमाई के मामले में स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कोई जोड़ ही नहीं है। रोनाल्डो को इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए £784,000 पाउंड मिलते हैं।

इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से इतना कमा लेते हैं विराट कोहली (फोटो सोर्स-bcci)

क्रिकेट के मैदान पर अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा चुके टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वनडे और टेस्ट में नंबर वन खिलाड़ी हैं। अब उनकी कमाई का भी खुलासा हो गया हैं, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। ब्रिटेन की सोशल मीडिया मैनेजमेंट कंपनी हूपर एचक्यू ने बुधवार यानी कि 24 जुलाई को ‘ 2019 इंस्टाग्राम रिच लिस्ट’ की घोषणा की जिसमें दो भारतीय लोगों को जगह मिली। इसमें बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा का नाम शुमार है तो वहीं खेल जगत से कप्तान कोहली का नाम इस लिस्ट में आता है। इस लिस्ट में सबसे शीर्ष पर काइली जेनर हैं।

विराट कोहली की बात करें तो इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में वो 2019 में दूसरी बार सेलेक्ट हुए हैं। वो 9वें स्थान पर हैं। कोहली को इस साल ‘एंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर’का अवॉर्ड दिया गया। वह अपने अकाउंट पर एक प्रायोजित पोस्ट शेयर करने के लिए 1.35 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। उनका नाम इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले खिलाड़ियों में शुमार हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4 करोड़ 30 लाख फॉलोअर हैं। प्रियंका अपनी एक पोस्ट शेयर करने के लिए 1.87 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

हालांकि इंस्टाग्राम पर कमाई के मामले में स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कोई जोड़ ही नहीं है। रोनाल्डो को इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए £784,000 पाउंड मिलते हैं। नेमार £580,000 अर्निंग के साथ तीसरे और लायनल मैसी £521,000 अमाउंट के साथ चौथे नंबर पर हैं। विराट कोहली 3 अगस्त से विंडीज के दौरे पर जा रहे हैं। जहां टीम इंडिया को तीनों ही फॉर्मेट में मुकाबले खेलने हैं। विश्वकप के बाद ये टीम इंडिया का पहला दौरा होगा।

Next Stories
1 एशेज सीरीज: जीत से विश्वकप में नगीना जड़ने उतरेगा इंग्लैंड
2 हिमा को हिमालय चूमने के लिए करनी होगी और मेहनत
3 रोमांचक मुकाबले में जीता दिल्ली, तेलुगू को मिली हार की हैट्रिक
आज का राशिफल
X