ताज़ा खबर
 

VIDEO: NCA में बॉलीवुड गाने पर झूमे चोटिल धवन, हार्दिक और इशांत; कहा- यहां के हम सिकंदर; फैंस ने पूछा- रोहित किधर हैं

आमतौर पर यह माना जाता है कि क्रिकेटरों के लिए रिहैब एक बोरिंग प्रक्रिया है, लेकिन शिखर धवन ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखने के बाद कतई नहीं कहा जा सकता है कि ये दिग्गज क्रिकेटर एनसीए में बोर हो रहे होंगे।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: February 14, 2020 6:58 PM
शिखर धवन, हार्दिक पंड्या और इशांत शर्मा इन दिनों राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब कर रहे हैं। (सोर्स- स्क्रीनशॉट)

टीम इंडिया कुछ समय से अपने दो फ्रंटलाइन क्रिकेटरों शिखर धवन और हार्दिक पंड्या के बिना मैदान पर उतर रही है। धवन जहां पिछले महीने महीने बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय मैच के दौरान फील्डिंग करते समय अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। वहीं, हार्दिक ने न्यूजीलैंड में भारत ‘ए’ के लिए अंतरराष्ट्रीय सेट-अप में वापसी की कोशिश की थी, लेकिन फिजियो ने इसकी इजाजत नहीं दी। अब ये दोनों स्टार क्रिकेटर बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब कर रहे हैं। इनके साथ टीम इंडिया का एक अन्य अहम गेंदबाज इशांत शर्मा भी फिटनेस पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

आमतौर पर यह माना जाता है कि क्रिकेटरों के लिए रिहैब एक बोरिंग प्रक्रिया है, लेकिन शिखर धवन ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखने के बाद कतई नहीं कहा जा सकता है कि ये दिग्गज क्रिकेटर एनसीए में बोर हो रहे हैं। वीडियो में तीनों क्रिकेटर बॉलीवुड फिल्म जो जीता वही सिकंदर के गाने ‘वो सिकंदर ही दोस्तों कहलाता है, हारी बाज़ी को जीतना जिसे आता है’, पर झूमते देखे जा सकते हैं। टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले धवन ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, ‘कौन कहता है कि रिहैब बोरिंग है? यहां के हम सिकंदर!’ उन्होंने इस वीडियो को हार्दिक पंड्या और इशांत शर्मा को टैग भी किया है।

धवन और हार्दिक अब भी राष्ट्रीय टीम में अपनी वापसी को लेकर अनिश्चित हैं। वहीं इशांत शर्मा के न्यूजीलैंड में 21 फरवरी से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलने की संभावना है। रणजी ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेलते हुए 6 फुट लंबे इस तेज गेंदबाज का दायां टखना चोटिल हो गया था। इशांत इस समय भारत के सबसे अनुभवी टेस्ट तेज गेंदबाज हैं। वे टेस्ट क्रिकेट में अब तक 292 विकेट ले चुके हैं।

View this post on Instagram

Who said rehab is boring? Yahaan ke hum sikander! @hardikpandya93 @ishant.sharma29

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


बता दें कि टीम इंडिया इस समय चोटिल खिलाड़ियों की समस्याओं से जूझ रही है। दिग्गज ओपनर और सीमित ओवर फॉर्मेट में टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा कॉफ इंजरी के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। धवन के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि एनसीए में रोहित शर्मा क्यों नहीं दिख रहे हैं?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 South Africa vs England 2nd T20 Playing 11 Updates: दक्षिण अफ्रीका की सीरीज जीतने पर नजर, ये हो दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन
2 ‘लड़का बहुत बहादुर है’, यह सुन-सुनकर कैंसर को दी मात; अब रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच में ही कमल कनियाल ने जड़ दिया शतक
3 IND vs NZ XI Practice Match: चेतेश्वर पुजारा-हनुमा विहारी ने संभाली पारी, ओपनिंग के दावेदार पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल रहे फिसड्डी
ये पढ़ा क्या?
X