ताज़ा खबर
 

वर्ल्ड कप 2019 से पहले ऑस्ट्रेलियन टीम में वापसी कर सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी, मजबूत होगी टीम

World Cup 2019: ये विश्वकप के लिहाज से ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी खुशखबरी होगी जिसका असर इस महामुकाबले में देखने को मिल सकता है।

Author February 14, 2019 1:30 PM
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (फोटो सोर्स- BCCI)

भारत के खिलाफ मिली निराशाजनक हार के बाद ऑस्ट्रेलियन टीम ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज पर कब्जा जमाया था। वहीं, अब रिकी पोंटिंग भी इस टीम की कोचिंग के साथ इस टीम का हिस्सा बन गए हैं। जबकि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की भी वापसी विश्वकप के पहले हो सकती है। ऐसे में वर्ल्ड कप के पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आ सकती है। दरअसल आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने गुरुवार को कहा कि उन्हें विश्व कप तक पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है। उनका इस सप्ताह स्कैन होगा जिससे यह सुनिश्चित होगा कि वह कब तक वापसी कर सकते हैं।

आस्ट्रेलियाई उप कप्तान हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ हाल में दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाये थे। वह भारत और पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी श्रृंखला में भी नहीं खेल पाएंगे। हेजलवुड ने कहा कि उन्होंने विश्व कप के अभ्यास मैचों में वापसी करने को अपना लक्ष्य बनाया है तथा शुक्रवार को होने वाले स्कैन से उनकी प्रगति की तस्वीर भी स्पष्ट हो जाएगी। बता दें कि ये विश्वकप के लिहाज से ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी खुशखबरी होगी जिसका असर इस महामुकाबले में देखने को मिल सकता है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमें कल अधिक विस्तृत जानकारी मिल जाएगी। उम्मीद है कि आगामी सप्ताह में हम इसके अनुसार काम करेंगे। उम्मीद है कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा। हम विश्व कप को ध्यान में रखकर काम करेंगे और सुनिश्चित करेंगे की सब कुछ सही तरह से आगे बढ़े। बता दें कि 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के दौरे पर आ रही है, जहां दोनों टीमों के बीच 2 टी20 मुकाबले और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App