ताज़ा खबर
 

सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं बल्कि इस बॉलीवुड स्टार को डेट करना चाहती हैं स्मृति मंधाना

इसके साथ ही स्मृति ने कहा कि उनके पसंदीदा गायक अरिजीत सिंह हैं।

smriti mandhana, jhulan goswami, ved krishnamurthy, Indian cricket team, indian women cricket teamइस इवेंट में स्मृति मंधाना के अलावा झूलन गोस्वामी और वेदा कृष्णमूर्ती भी मौजूद थीं। (Photo Source: Facebook@SmritiMandhana)

महिला क्रिकेट विश्व कप में वैसे तो सभी भारतीय खिलाड़ियों ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया था लेकिन स्मृति मंधाना की बात करें तो उन्होंने दो सेंचुरी बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। विश्व कप में स्मृति को खेलता देख उन्हें काफी लोग पसंद करने लगे थे लेकिए क्या आप जानते हैं कि स्मृति किसको पसंद करती हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्हें कई क्रिकेटर पसंद करते हैं। वहीं स्मृति मंधाना भी बॉलीवुड में किसी को पसंद करती हैं। आप सोच रहे होंगे कि स्मृति बॉलीवुड के किसी खान को पसंद करती होंगी लेकिन ऐसा कतई भी नहीं है।

जी हां, स्मृति मंधाना बॉलीवुड के किसी भी खान स्टार जैसे की शाहरुख खान, सलमान खान या आमिर खान को पसंद नहीं करती हैं। स्मृति बॉलीवुड के डैशिंग ब्वॉय ऋतिक रोशन को पसंद करती हैं और वे उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इंडिया टुडे के एक इवेंट में स्मृति मंधाना ने इस बात का खुलासा किया। इसके साथ ही स्मृति ने कहा कि उनके पसंदीदा गायक अरिजीत सिंह हैं। महिला आईपीएल पर बात करते हुए स्मृति ने कहा कि महिला आईपीएल एक बहुत ही बढ़िया बात है कि घरेलू खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा और मैं आशा करती हूं कि बीसीसीआई इस बारे में जरूर सोचेगा।

इस इवेंट में स्मृति मंधाना के अलावा झूलन गोस्वामी और वेदा कृष्णमूर्ती भी मौजूद थीं। वहीं झूलन से जब यह पूछा गया कि वह किसी बॉलीवुड स्टार को डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि वे किसी हॉलीवुड स्टार को डेट करना चाहेंगी बजाए बॉलीवुड कलाकार के। महिला क्रिकेट के बारे में बात करते हुए झूलन ने कहा कि बीसीसीआई पिछले चार-पांच सालों से क्रिकेट के प्रमोशन में लगा हुआ है। जब मैंने खेलना शुरु किया था तो तब लोगों में इसका प्रभाव ज्यादा नहीं लेकिन अब समय बदला है और जमीनी स्तर पर बहुत कुछ हुआ है। वहीं वेदा कृष्णमूर्ती ने कहा कि वे बॉलीवुड के बाजीराव रानवीन सिंह को डेट करना चाहती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: टीम IND ने 26 रन से जीता पहला वनडे
2 बैडमिंटन स्कोर, कोरियन सुपर सीरीज फाइनल: PV सिंधु ने रचा इतिहास, जीती कोरिया सुपर सीरीज
3 चोट के कारण पहले तीन वनडे से अक्षर पटेल बाहर, यह धाकड़ अॉलराउंडर लेगा उनकी जगह
ये पढ़ा क्या?
X