जेमिमा रोड्रिग्ज हमेशा साथ रखती हैं गिटार, मार्क बुचर के साथ गाया आमिर खान की फिल्म का ये सॉन्ग; देखें Video

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्ज (Jemimah Rodrigues) इंग्लैंड में जारी द हंड्रेड (The Hundred) टूर्नामेंट में कमाल करने के बाद गिटार के साथ भी धूम मचाती दिखीं। उन्होंने मार्क बुचर के साथ आमिर खान की दिल चाहता मूवी का गाना गाया।

indian-women-cricketer-jemimah-rodrigues-plays-guitar-with-mark-butcher-and-sings-aamir-khan-dil-chahta-film-song
जेमिमा रोड्रिग्ज हमेशा साथ रखती हैं गिटार, मार्क बुचर के साथ गाया आमिर खान की फिल्म का ये सॉन्ग (Source: instagram)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्ज (Jemimah Rodrigues) इन दिनों इंग्लैंड में काफी अच्छा समय व्यतीत कर रही हैं। जहां जारी द हंड्रेड (The Hundred) टूर्नामेंट में उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। इसी बीच कमेंट्री में हाथ आजमाने के बाद उन्हें गिटार बजाकर गाना गाते हुए भी देखा गया।

आपको बता दें लॉर्ड्स में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जेमिमा को इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मार्क बुचर (Mark Butcher) के साथ गिटार बजाते हुए देखा गया। जेमिमा ने गिटार सेशन का विडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है।

इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेटर को आमिर खान की फिल्म दिल चाहता है का सॉन्ग,’कोई कहे कहता रहे…’ गाते सुना जा सकता है। वे इस गाने के साथ गिटार भी बजा रही हैं। उनका साथ दे रहे हैं इस वीडियो में मार्क बुचर। जेमिमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हमेशा साथ रखती हैं गिटार

आपको बता दें 20 वर्षीय भारतीय महिला क्रिकेटर को अक्सर गिटार बजाकर गाना गाते हुए देखा जाता है। लॉकडाउन के दौरान भी उनके कई वीडियो सामने आए थे। दरअसल जेमिमा का कहना है कि नका कहना है कि वह ट्रैवल के दौरान अपना और कोई भी सामान छोड़ सकती हैं लेकिन गिटार के बिना वह नहीं रह सकतीं। जेमिमा पिछले 3-4 साल से गिटार बजा रही हैं।

द हंड्रेड में जेमिमा का दिखा जलवा

इंग्लैंड में क्रिकेट के नए फॉर्मेट द हंड्रेड का महिला टूर्नामेंट जारी है। इस टूर्नामेंट में जेमिमा नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की ओर से खेल रही हैं। उनके लिए यह टूर्नामेंट अब तक शानदार रहा है और अब तक वे सर्वाधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज हैं। उन्होंने 5 मैचों में 60 के औसत से कुल 241 रन बनाए हैं जिसमें तीन अर्द्धशतक भी शामिल हैं। वहीं जेमिमा की टीम भी 6 मैचों में 3 जीत के साथ इस समय प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।