ताज़ा खबर
 

VIDEO: एक बार फिर सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर रिद्धिमान साहा ने पकड़ा गजब का कैच

श्रीलंकाई टीम फिरोजशाह कोटला मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को अच्छी शुरूआत के बाद दिन का अंत होने तक एक बार फिर बैकफुट पर आ गई।

विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (फोटो सोर्स- ट्विटर)

श्रीलंकाई टीम फिरोजशाह कोटला मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को अच्छी शुरूआत के बाद दिन का अंत होने तक एक बार फिर बैकफुट पर आ गई। श्रीलंका टीम ने तीसरे दिन का अंत 130 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 356 रनों के साथ किया। स्टम्प्स तक कप्तान दिनेश चंडीमल 341 गेदों में 147 रन बनाकर विकेट पर जमे हुए थे। उन्होंने अपनी पारी में अभी तक 18 चौके और एक छक्का लगाया है। श्रीलंका टीम ने पहले सत्र में कोई भी विकेट नहीं गंवाया। दूसरे सत्र में उसने एंजेलो मैथ्यूज को खो दिया, जिन्होंने 256 गेंदों में 14 चौके और दो छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली और चंडीमल के साथ चौथे विकेट के लिए 181 की साझेदारी की। एक ओर भारत के स्लिप फील्डरों ने काफी कैच छोड़ कर श्रीलंकाई खिलाड़ियों को कई मौके दिए तो वहीं दूसरी तरफ विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने एक कमाल का कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया।

श्रीलंकाई पारी के 117वें ओवर में इशांत शर्मा की एक गेंद पर समरविकरमा ने कट खेलने के चक्कर में विकेट के पीछे ऐज दे बैठे जिसे विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने दांएं तरफ छलांग लगाकर कैच लपक लिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि साहा ने इस तरह का कैच पकड़ा हो। इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साहा ने अविश्वसनीय कैच पकड़कर सभी को हैरत में डाल चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App