ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह के शतक पर फिदा हुए फैंस, ट्विटर पर पूछा- क्या अब भी कोई पूछेगा कि टीम में वापसी क्यों हुई?

अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में युवराज का ये 14वां शतक है। इंग्लैंड के खिलाफ उनका ये चौथा शतक है।

yuvraj singh, cricketभारत और इंग्लैंड के बीच बेंगलुरू टी20 मुकाबले में शॉट लगाते युवराज सिंह। (PTI Photo by Swapan Mahapatra)

भारत और इंग्लैंड के बीच कटक में चल रहे दूसरे वनडे मैच में युवराज सिंह ने शतक जड़ दिया है। युवराज पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर शतकीय साझीदारी कर चुके हैं।  युवराज ने करीब तीन साल बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी की है। उनकी टीम में वापसी पर कुछ लोगों ने सवाल खड़ा किया था। युवराज के शतक के बाद ट्विटर पर उनके फैंस पूछ रहे हैं कि “क्या अब क्या अब भी कोई पूछेगा कि टीम में वापसी क्यों हुई?” युवराज सिंह ने मैच में अपना अब तक का सर्वोच्च वनडे स्कोर 139 रन को पीछे छोड़ दिया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच कटक में हो रहे दूसरे वनडे का लाइव स्कोर

अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में युवराज का ये 14वां शतक है। इंग्लैंड के खिलाफ उनका ये चौथा शतक है। वहीं भारत में लगाया गया सातवां शतक है। युवराज ने इससे पहले 2011 के वनडे क्रिकेट विश्व कप में शतक जमाया था। पुणे में हुआ पहला वनडे भारत ने जीता था। सीरीज का तीसरा मैच 22 कोलकाता में होगा।

वरिष्ठ खेल पत्रकार अयाज मेमन ने ट्विटर पर लिखा है, “अब भी युवराज सिंह की टीम में वापसी पर कोई सवाल बचा है?” सौरभ पंत ने ट्विटर पर युवराज की इस पारी की तुलना वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रॉयर लारा से करते हुए कहा है युवराज भगवान शिव की तरह विध्वंश कर रहे हैं। पंत ने ट्वीट किया है, “युवराज ने क्रिकेट फैंस को कवियों में बदल दिया है!”

कृष्णा नामक ट्वटिर यूजर ने लिखा है, "जब एक युवराज को गुस्सा आता है तो खुद को बेवकूफ बनाता है और जब दूसरे गुस्साहोते हैं तो वो गेंदबाजों को बेवकूफ बनाता है।"

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब्रॉक लेसनर की एंट्री ने तोड़ डाले रॉ की टीवी रेटिंग के तमाम रिकॉर्ड, 32 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा मैच
2 जिम में फोटो लेने पर भड़क गए WWE के सुपर स्टार रेंडी अॉर्टन, फैन का पकड़ लिया हाथ
3 वीडियो: जब शाहिद आफरीदी से उनके फैन ने पूछा क्या आपने कभी ड्रेसिंग रूम में डांस किया है? जानिए क्या मिला जवाब
यह पढ़ा क्या?
X