ताज़ा खबर
 

मां बनने वाली हैं टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा, शोएब मलिक ने फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

भारतीय टेनिस स्टार के पति शोएब मलिक ने सोमवार को इस बारे में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस वक्त गर्भवती हैं। यह जानकारी उनके पति ने दी है। (फोटोः फेसबुक)

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं। यह खुशखबरी उनके पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक ने दी। सोमवार (23 अप्रैल) को उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। टि्वटर पर मलिक ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “मिर्जा मलिक”। कैप्शन के आगे दिल और बच्चे की डिजाइन वाला स्माइली इमोजी बना हुआ था।

फोटो में तीन अलमारियां दिख रही थीं। पहली (बाएं ओर) सानिया की थी, जिसमें लिखा था- मिर्जा। उस हिस्से में उनका सामान रखा नजर आ रहा था। सबसे किनारे (दाहिने) शोएब का हिस्सा था, जिसमें टी-शर्ट पर लिखा- मलिक। दोनों अलमारियों के बीच वाली रैक में मिर्जा-मलिक लिखा था, जबकि उसमें छोटे आकार की टी-शर्ट थी। यह उनके होने वाले बच्चे की रैक थी।

पति के अलावा सानिया ने भी इस फोटो को अपने टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बेबी मिर्जा मलिक”। सानिया के मां बनने की जानकारी पर उनके फैंस और अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बधाई दी।

आपको बता दें कि टेनिस कोर्ट के अलावा वर्चुअल स्पेस भी खासा सक्रिय रहती हैं। टि्वटर हो या फेसबुक, समय-समय पर वह अपने फोटो और स्टेटस पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में कठुआ और उन्नाव में हुई गैंगरेप की घटनाओं पर उन्होंने टिप्पणियां की थीं और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाई थी।

सानिया को बीते दिनों सेंचुरी मैट्रेस ने अपना ब्रांड अंबैस्डर चुना था। टेनिस स्टार ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बच्चों के नाम मिर्जा मलिक रखेंगी, जिसमें उनका और पति का सरनेम शामिल होगा। सानिया ने इसी के साथ यह भी कहा था, “मेरे पति चाहते हैं कि हमें बेटी पैदा हो।”

साल 2010 में सानिया ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के क्रिकेटर से शादी की थी। समारोह हैदराबाद में पूरे रस्मो-रिवाज के साथ हुआ था। ऐसे में तकरीबन आठ साल यह सानिया-शोएब की पहली संतान होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App