ताज़ा खबर
 

भारतीय टीम प्रबंधन वानखेड़े के विकेट से नाखुश

मुंबई क्रिकेट संघ के मैदानकर्मियों द्वारा भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये वानखेड़े स्टेडियम में तैयार पिच से भारतीय टीम प्रबंधन नाखुश था..

Author मुंबई | October 26, 2015 12:00 AM

मुंबई क्रिकेट संघ के मैदानकर्मियों ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवें और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये वानखेड़े स्टेडियम में जो पिच तैयार की थी उससे भारतीय टीम प्रबंधन नाखुश था।

एमसीए सूत्रों ने कहा कि टीम प्रबंधन चाहता था कि ऐसी पिच तैयार की जाए जिससे स्पिनरों को थोड़ी मदद मिले क्योंकि यह भारतीय आक्रमण के मुख्य हथियार है लेकिन मैच के लिये पूरी तरह से सपाट विकेट तैयार कर दिया गया।

सूत्रों ने कहा, ‘‘वे ऐसा ट्रैक चाहते थे जिसमें गेंद थोड़ा टर्न ले लेकिन उनका सुझाव नकार दिया गया और ऐसी पिच तैयार की गयी जिसमें 350 के करीब स्कोर बने।’’

दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर चार विकेट पर 438 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम 224 रन पर आउट हो गयी और उसने पांच मैचों की श्रृंखला 3-2 से गंवा दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App