VIDEO: भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से नहीं लिया किराया, ऑस्ट्रेलिया के होटल में संग खाया खाना

AUS vs PAK: पाकिस्तान के बल्लेबाज इस मुकाबले की पहली पारी में 240 तो दूसरी में 335 रन ही बना सके थे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने 580 रनों का पहाड़ पहली पारी में खड़ा किया था।

पाक खिलाड़ियों के साथ भारतीय टैक्सी ड्राइवर (फोटो सोर्स-TWITTER)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इसके पहले मैच में मेहमान टीम को पारी की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। यह मुकाबला ब्रिसबेन के मैदान पर खेला गया था जहां एक ओर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपना दम दिखाया तो वहीं एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने भी कुछ ऐसा किया जिसकी हर ओर तारीफ हो रही है।

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शाहीन शाह आफरीदी, यासिर शाह और नसीम शाह ने ब्रिसबेन में ही एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर के साथ सफर किया, जिसके बाद उन्होंने किराया देना चाहा तो ड्राइवर ने उसे लेने से इनकार कर दिया। इस वाकये का खुलासा ऑस्ट्रेलिया के एक रेडियो प्रजेंटर एलिसेन मिशेल ने साझा किया। उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी उन्हें कैब ड्राइवर ने ही दी। जिसने गाबा स्टेडियम की यात्रा के दौरान किस्सा सुनाया।

 

खास बात यह रही कि जब ड्राइवर ने पैसे लेने से इनकार कर दिया तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी दरियादिली का परिचय दिया और उसे अपने साथ डिनर करने के लिए ले गए। बता दें कि इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का प्रदर्शन निराशाजनक ही है। पहले टेस्ट मैच में भी उसे पारी और 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान के बल्लेबाज इस मुकाबले की पहली पारी में 240 तो दूसरी में 335 रन ही बना सके थे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने 580 रनों का पहाड़ पहली पारी में खड़ा किया था।

Next Stories
1 डेविस कप में डेब्यू पर बोले जीवन, टेनिस में पाकिस्तान का सामना करेंगे तो स्पेशल वीक होगा
2 ISL 2019 Football Live Score, Chennaiyin FC vs Hyderabad FC Live Score Streaming: चेन्नइयन एफसी और हैदराबाद एफी के बीच जीत के लिए जंग, जानिए किसका पलड़ा भारी
3 बिस्तर पर बिना कपड़ों में थी मशहूर फुटबॉलर की पार्टनर, कुल्हाड़ी लेकर घुसे डकैतों ने धमकाया और लूट लिया
यह पढ़ा क्या?
X