ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ‘हिटमैन’ को आई पत्नी रितिका की याद

प्रैक्टिस मैच में युवा ओपनर पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद रोहित शर्मा से पारी की शुरुआत कराने की बात कही जा रही है। हालांकि, टीम के पास तीसरे ओपनर के रूप में मुरली विजय भी मौजूद हैं। रोहित शर्मा भारत की ओर से वनडे और टी-20 में ओपनिंग करते रहे हैं।

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मौजूदा समय में टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। 6 दिसंबर से शुरू होने वाली इस सीरीज में रोहित शर्मा को बतौर ओपनर उतारा जा सकता है। सीरीज शुरू होने से पहले रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइफ रितिका सजदेह के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा, ”मिसिंग माय अदर हाफ”। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने विदेशी दौरे पर शुरुआती दिनों में खिलाड़ियों की पत्नी या उनकी गर्लफ्रेंड के आने पर रोक लगा रखी है। दौरा शुरू होने के 10 दिन बाद पत्नी और गर्लफ्रेंड मैच देखने वहां जा सकती हैं। रितिका सजदेह अक्सर स्टेडियम में रोहित शर्मा को चीयर करती नजर आती हैं। रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी की मौजूदगी में अधिकतर समय बेहतर बल्लेबाजी करते रहे हैं। वनडे में सबसे अधिक बार दोहरा शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे को भी यादगार बनाने की कोशिश करेंगे।

बता दें कि प्रैक्टिस मैच में युवा ओपनर पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद रोहित शर्मा से पारी की शुरुआत कराने की बात कही जा रही है। हालांकि, टीम के पास तीसरे ओपनर के रूप में मुरली विजय भी मौजूद हैं। रोहित शर्मा भारत की ओर से वनडे और टी-20 में ओपनिंग करते रहे हैं। हालांकि, टेस्ट करियर में अभी तक उन्हें ओपनिंग करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन वनडे और टी-20 में उनके धाकड़ प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट के कई दिग्गज टेस्ट में उनसे ओपनिंग कराने की वकालत कर चुके हैं।

रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद भी इस बात को स्वीकारा था कि अगर उन्हें टेस्ट में ओपनिंग करने का मौका मिलेगा तो वो इस अवसर का पूरा फायदा उठाना चाहेंगे। रोहित शर्मा के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज कुछ खास नहीं रही। ऐसे में टेस्ट और वनडे में बेहतर प्रदर्शन करने का दबाब उन पर जरूर होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

Next Stories
1 भारत-पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीमें भी रहीं नाकाम, बांग्लादेश ने इतिहास में पहली बार बनाया यह रिकॉर्ड
2 टेस्‍ट में नहीं खेले रोहित तो ऑस्‍ट्रेलिया को सपोर्ट देंगे हरभजन? वायरल बयान पर भड़के भज्‍जी
3 Pakistan vs New Zealand 3rd Test Day 1 Stumps: पहले दिन न्यूजीलैंड ने 7 विकेट खोकर बनाए 229 रन
ये पढ़ा क्या?
X