ताज़ा खबर
 

ISL: कोलकाता को हराकर टॉप में पहुंचा पुणे, हासिल की तीसरी जीत

भारतीय मिडफील्डर जैकीचंद सिंह तेलेम के दूसरे ही मिनट में किये गए शानदार गोल की बदौलत एफसी पुणे सिटी ने गत चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता ...

Author कोलकाता/पुणे | October 18, 2015 4:04 PM

भारतीय मिडफील्डर जैकीचंद सिंह तेलेम के दूसरे ही मिनट में किये गए शानदार गोल की बदौलत एफसी पुणे सिटी ने गत चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता को 1-0 से पछाड़ते हुए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे सत्र में शनिवार को अपनी तीसरी जीत दर्ज की।

श्री शिव छत्रपाल स्पोर्ट्स कांम्लेक्स स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली के हाथों पिछले मैच में 1-2 से शिकस्त खाने वाली पुणे की टीम पूरी तरह कमर कसकर उतरी थी और मैच के दूसरे ही मिनट में भारतीय मिडफील्डर जैकीचंद का जोरदार प्रहार विपक्षी टीम के गोल में समा गया। यह इस सत्र का सबसे तेज गोल था।

कोलकाता की टीम ने इसके बाद संभलते हुए आक्रामक खेल दिखाया लेकिन वह पूरे मैच के दौरान पुणे की मजबूत रक्षापंक्ति को भेदने में नाकाम रही और उसे टूर्नामेंट की पहली हार से रूबरू होना पड़ा।

पुणे की टीम भी हालांकि कोई और गोल करने में सफल नहीं हुई पर अंतत: वह अपनी शुरुआती बढ़त को कामयाब रखने में सफल रही और एक यादगार जीत अपने नाम किया।

पुणे की टीम ने इस तरह चार मैचों में तीन जीत और एक हार के साथ नौ अंक जुटा लिए हैं और वह तालिका में चोटी के स्थान पर आ गयी है जबकि कोलकाता चार मैचों में एक हार के साथ सात अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App